लाउडस्पीकर विवाद:

मुंबई।  महाराष्ट्र की राजनीति लाउडस्पीकर पर चल रहे महासंग्राम पर शिवसेना नेता संजय राउत ने आज बड़ा बयान दिया है. राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में कोई भी गैरक़ानूनी लाउडस्पीकर नहीं चल रहा है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग राज्य का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

कानून का हो रहा पालन

शिवसेना नेता ने आगे कहा कि लाउडस्पीकर को लेकर पूरे देश में जो कानून बना है. महाराष्ट्र में उसी का पालन हो रहा है. राउत ने कहा कि इस वक्त पूरे महाराष्ट्र में शांति है और इसे लेकर बेवजह विवाद खड़ा करने की कोशिश की जा रही है।

राज ठाकरे के पत्र के बाद बढ़ा बवाल

लाउडस्पीकर विवाद के बीच मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने अपने ट्वीटर हैंडल से मंगलवार शाम एक पत्र जारी किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि लाउडस्पीकर धार्मिक नहीं सामाजिक मुद्दा है और अगर किसी मस्जिद से 4 मई को लाउडस्पीकर से अजान सुनाई दी तो उसके जवाब में पूरे राज्य में हनुमान चालीसा बजेगी।

पुलिस का सख्त पहरा

बता दें कि राज ठाकरे की चेतावनी के बाद महाराष्ट्र पुलिस सतर्क हो गई हैकिसी भी तरह की कानून व्यवस्था में किसी भी तरह गड़बड़ी की संभावनाओं को लेकर महाराष्ट्र पुलिस मनसे नेताओं को नोटिस भेज रही है. जिसमें चेतावनी दी जा रही है कि अगर उन्होंने इस विवाद को लेकर किसी भी तरह का उपद्रव या सरकारी संपत्ति का नुकसान किया तो उसकी भरपाई की जाएगी. इसके साथ ही मुंबई के पुलिस कमिश्नर संजय पांडे पूरे शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा के लिए विभिन्न थानों का दौरा कर रहे हैं. मनसे प्रमुख के आवास के बाहर भी पुलिस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर