नई दिल्ली. Nitin Gadkari youtube channel : Nitin Gadkari earn 4 lakh every month  केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी  बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. गुरुवार को नितिन गडकरी ने दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे के निर्माण का जायजा लिया इस दौरान उन्होंने कुछ जगह संबोधन भी दिया. इसी दौरान नितिन गडकरी ने खुलासा किया कि वो आजकल यूट्यूब से ही 4 लाख रुपये प्रति महीना कमा पा रहे हैं. 

दरअसल, नितिन गडकरी ने अपने संबोधन के दौरान बताया कि कोरोना काल में उन्होंने कुकिंग स्टार्ट की वो यू-ट्यूब से वीडियो देखकर खाना बनाते थे. इसके बाद वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए अलग-अलग देशों में उन्हें भाषण देने का मौका मिला जर्मनी-न्यूजीलैंड-अमेरिका समेत कई देशों में उन्होंने भाषण दिया.  नितिन गडकरी ने बताया कि आज चार लाख रुपये महीना उन्हें सिर्फ यू-ट्यूब से मिलता है

नितिन गडकरी ने अपने संबोधन में बताया कि कोरोना काल में उन्होंने कुकिंग स्टार्ट की, वो यू-ट्यूब से वीडियो देखकर खाना बनाते थे। इसके बाद उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए जर्मनी-न्यूजीलैंड-अमेरिका सहित कई अलग-अलग देशों में भाषण देने का मौका मिला।

गडकरी ने बताया कि आज उन्हें प्रति माह चार लाख रुपये सिर्फ यू-ट्यूब से मिलता है, क्योंकि भाषण के वीडियो यू-ट्यूब पर रहते हैं और लोग उसे देखते हैं। बता दें कि यदि यू-ट्यूब पर डाले गए वीडियो में अच्छे व्यू आते हैं और लगातार नया कंटेंट डाला जाता है तो उसको मोनेटाइज किया जा सकता है। जिसके जरिए वीडियो पर एड आती है और पैसा मिलता है।

इन दिनों नितिन गडकरी दो दिन के दौरे पर निकले हैं। इस दौरान उन्होंने दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य का जायजा ले रे हैं। यह एक्सप्रेस-वे आने वाले 2-3 साल में बन कर तैयार हो जाएगा। जिसके जरिए महज 12 घंटों में बॉय रोड दिल्ली से मुंबई पहुंचा जा सकेगा।

चीनी समकक्ष से मिले जयशंकर, कहा- शांति के लिए पूर्वी लद्दाख से सेनाओं की वापसी

PM Modi Birthday : भाजपा का लक्ष्य पीएम मोदी के 71वें जन्मदिन पर रिकॉर्ड वैक्सीनेशन

CM Manohar Lal Meets PM हरियाणा: सीएम मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर