Nitin Gadkari standing in line like a common man

नई दिल्ली. आम तौर पर रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट या अन्य जगहों पर राजनेताओं को विशेष छूट मिलती है और उन्हें वहां वीआईपी के तौर पर सेवा मिलती है। लेकिन सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का एक वीडियो काफी वायरल हुआ है। इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री प्लेन पर चढ़ने के लिए लाइन में लगे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में नितिन गडकरी की सादगी और सरलता ने सबका दिल जीत लिया है

गडकरी इंडिगो की फ्लाइट पर सवार होना था

दरअसल केंद्रीय मंत्री को इंडिगो की फ्लाइट पर सवार होना था। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि प्लेन पर चढ़ते वक्त नितिन गडकरी आम लोगों की तरह लाइन में लगे हुए हैं। केंद्रीय मंत्री के आगे कई लोग खड़े हैं और अपनी बारी आने पर प्लेन के अंदर प्रवेश कर रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि चेहरे पर मास्क लगाए केंद्रीय मंत्री भी आम लोगों की तरह ही कतार में लगे हुए हैं और अपनी बारी आने पर ही प्लेन में प्रवेश करते हैं। इसी लाइन के जरिए धीरे-धीरे वो विमान के अंदर प्रवेश करते नजर आ रहे हैं।

लाइन में खड़े गडकरी का वीडियो साइट पर शेयर किया

एक ट्विटर यूजर नवनीत मिश्रा ने लाइन में खड़े गडकरी का वीडियो साइट पर शेयर किया। मिश्रा के मुताबिक, गडकरी को इंडिगो की फ्लाइट में सवार होने का इंतजार करते हुए देखा गया। इस वीडियो को शेयर करते हुए नवनीत मिश्रा ने लिखा, ‘आम जन की तरह फ़्लाइट पकड़ने के लिए लाइन में लगे हुए केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री।’ सोशल मीडिया पर लोग केंद्रीय मंत्री की काफी तारीफ कर रहे हैं।

असिस्टेंट प्रोफेसरों के लिए पीएचडी की जरूरी: यूजीसी

PM Modi new adviser : PM नरेंद्र मोदी के सलाकार बने पूर्व IAS,अमित खरे , एजुकेशन पॉलिसी में रहा हैं अहम योगदान

Militants Attack in Manipur अंतिम संस्कार के दौरान उग्रवादी हमला, 5 लोगों की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर