नई दिल्ली. लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर एक ऐसी बात कह दी है कि सदन में हंगामा हो गया. अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि निर्मला सीतारमण केंद्र में भारतीय जनता पार्टी सरकार में मंत्री हैं लेकिन वह अभी भी अपने मन की बात नहीं कह सकती हैं.

इसके साथ ही उन्होंने निर्मला सीतारमण को निर्बला तक कह दिया. उन्होंने कहा मैं आपका सम्मान करता हूं लेकिन कभी-कभी मुझे लगता है कि आपको निर्मला सीतारमण की बजाय निर्बला सीतारमण कहना चाहिए. इसके साथ ही विपक्ष के नेताओं ने देश की गिरती अर्थव्यस्था पर सवाल उठाए हैं.

वहीं निर्मला सीतारमण ने कहा कि में निर्बला नहीं सबला हूं और मोदी सरकार में हर महिला सबला है. इस पर अधीर रंजन ने कहा कि में आपका सम्मान करता हूं लेकिन यह सरकार अगर महिला आरक्षण बिल पास कराके दिखाए तो में मान जाउंगा कि यह सरकार महिलाओं के बारे में कितना सोचती है. कार्पोरेट टैक्स घटाने से निवेश बढ़ाने में मदद मिलेगी और हमारी सरकार लगातार वित्तीय अनुशासन पर कायम रही है.

देश की गिरती अर्थ व्यव्सथा पर वित्त मंत्री ने कहा- हमें सूट-बूट की सरकार बार-बार कहा जाता है. हमें बताया गया है कि कॉर्पोरेट कर कम करने से केवल अमीर को मदद मिलती है. मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि कॉर्पोरेट कर कटौती कंपनी अधिनियम के अनुसार पंजीकृत सभी छोटे और बड़े व्यवसायों को मदद करती है.

हम एक ऐसी सरकार हैं जो सुनती है चाहे वह आलोचना ही क्यों न हो. मुझे बताया गया है कि मैं सबसे खराब वित्त मंत्री हूं वे मेरा कार्यकाल खत्म होने का इंतजार भी नहीं कर रहे हैं. मैंने उनसे कहा कि कृपया मुझे और आईडिया दें, हम इस पर काम करेंगे. अगर कोई सरकार है जो सुनती है, तो वह पीएम मोदी की सरकार है.

ये भी पढ़ें

Nirmala Sitharaman on Rahul Bajaj criticism: राहुल बजाज के सरकार की आलोचना करने पर भड़कीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, कहा- राष्ट्रीय हित को नुकसान पहुंचा सकती है आलोचना

Rahul Bajaj Government Criticism Social Media Reaction: राहुल बजाज ने की सरकार की आलोचना, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- किसी ने तो दिखाई हिम्मत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App