नई दिल्ली. पंजाब नेशनल बैंक का फ्रॉड केस सामने आने के बाद बीजेपी विपक्षी पार्टियों के निशाने पर आ गई है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधा. ट्वीट के शीर्षक में राहुल ने लिखा-भारत को कैसे लूटें. इसके जरिए राहुल ने आरोप लगाया कि पीएम से अच्छे संबंध होने के कारण नीरव मोदी 280 करोड़ का फ्रॉड करने में कामयाब रहा. राहुल ने लिखा-नीरव मोदी ने भारत ने कैसे लूटा. पहले पीएम नरेंद्र मोदी से गले मिले. उनके साथ दावोस में मिले. इसका फायदा उठाकर 12000 करोड़ गबन किया और विजय माल्या की तरह देश से भाग गया. जबकि सरकार देखती रह गई. इसके बाद राहुल ने हैशटैग डाला #एक मोदी से दूसरे मोदी तक.

कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने इसी साल दावोस में पीएम नरेंद्र मोदी और नीरव मोदी की एक तस्वीर ट्वीट की. दूसरी ओर कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि क्या एनडीए सरकार की पॉलिसी है कि टैक्सपेयर्स के पैसे गबन करने वाले लेकर भाग जाएं. सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा, कौन है नीरव मोदी? नया #मोदीस्कैम? क्या ललित मोदी और विजय माल्या की तरह उसे भी सरकार के भीतर से किसी ने देश छोड़कर भागने की सलाह दी थी. क्या लोगों के पैसे लेकर भागना रिवाज बन गया है.

वहीं आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी नीरव मोदी के भागने पर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. नीरव ने नीरव के भागने में सत्ताधारी पार्टी की मिलीभगत बताया है. इसके अलावा उन्होंने विजय माल्या के भागने का भी उदाहरण दिया.

PNB Fraud Case: आरोपी नीरव मोदी ने 1 जनवरी को ही परिवार के साथ छोड़ दिया था देश

PNB Fraud Case: 11,360 करोड़ के महाघोटाले पर बैंक के MD की सफाई, कहा- सुरक्षित है आपका पैसा