लखनऊ. यूपी के कन्नौज में सोमवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भयंकर सड़क हादसे में 7 छात्रों की मौत हो गई. वहीं 2 छात्र गंभीर रुप से घायल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसा सोमवार सुबह 4 सबजे हुआ. बताया जा रहा है कि संतकबीर नगर से बीटीसी के छात्र टूर पर हरिद्वार जा रहे थे. रास्ते में वो किसी काम से बस से नीचे उतरकर गए थे. इसी दौरान दूसरी ओर से तेज रफ्तार से आ रही रोडवेड बस ने 8 छात्र और एक टीचर को कुचल दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बस की चपेट में आने से 6 छात्र और 01 टीचर की मौत हो गई. वहीं 2 छात्रों की हालत नाजुक बनी हुई है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घायलों के लिए दो लाख और घायलों के लिए 50 हजार रुपए सहायता राशि का ऐलान किया है. वहीं घटना के आरोपी रोडवेज बस चालक मौके से बस लेकर फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि ये छात्र संतकबीर नगर से टूर पर हरिद्वार जा रहे थे. लेकिन कन्नौज के पास बस का डीजल खत्म होने के कारण छात्र दूसरी टूर बस गाड़ी से डीजल निकालकर बस में डालने लगे. तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने छात्रों को कुचल दिया. घटना आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे कन्नौज के थाना तालग्राम 179/900 नंबर की घटना है.

मरने वालों में मेहदावल रोड मोतीनगर खलीलाबाद के महेश कुमार गुप्ता पुत्र कृष्णमुरारी गुप्ता, थवाई पार खलीलाबाद के अभय प्रताप सिंह पुत्र देवेन्द्र कुमार सिंह, घनघटा संतकबीरनगर के मिथिलेश कुमार पुत्र राजेन्द्र प्रसाद नकटा, सहजनवा गोरखपुर के विशाल कुमार पुत्र प्रकाश चन्द्र, चकिया भीटी रावत, गोरखपुर के जितेंद्र कुमार यादव पुत्र यशवंत यादव और शुकलियान संतकबीरनगर के सतीश पुत्र रामफेर जगदीशपुर शामिल हैं.

गोरखपुरः बीआरडी मेडिकल कॉलेज कांड में फंसे डॉ. कफील के भाई पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

गुवाहटी: बच्चा चुराने के शक में भीड़ ने दो युवाओं को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App