Haryana Ballabhgarh Girl Murder Case हरियाणा के बल्लभगढ़ में कॉलेज से निकल रही छात्रा का बदमाशों ने अपहरण करने की कोशिश की और नाकाम रहने पर उसे गोली मारकर फरार हो गए. मृतक लड़की का नाम निकिता तोमर है और उसे गोली मारने वाले आरोपी का नाम तौसीफ है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक निकिता के परिवार वालों का कहना है कि आरोपी उनकी बेटी का जबरन धर्म परिवर्तन कर उससे शादी करना चाहता था लेकिन सफल नहीं होने पर पहले उसने निकिता का अपहरण करने की कोशिश की और ऐसा ना कर पाने पर गोली मारकर हत्या कर दी.

निकिता के परिजनों का सरकार और सिस्टम के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा है. परिवार का कहना है कि साल 2018 में भी उन्होंने पुलिस से शिकायत की थी कि आरोपी उनकी बेटी का जबरन धर्म परिवर्तन करा उससे शादी करने का दवाब बना रहा है लेकिन पुलिस ने एक्शन नहीं लिया. निकिता के घरवाले अब धरने पर बैठ गए हैं और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. मंगलवार को निकिता के घरवालों और परिजनों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. दूसरी तरफ पुलिस ने आरोपी तौसीफ और रेहान को गिरफ्तार कर लिया है.

पीडिता के परिवार का कहना है कि साल 2018 में भी आरोपी ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया था और उन्होंने मामला दर्ज भी करवाया था लेकिन बाद में पंचों के माध्यम से मामले को रफा दफा कर दिया गया. परिवार का कहना है कि आरोपी लगातार निकिता को धर्म परिवर्तन कर शादी के लिए दवाब डाल रहा था. सोशल मीडिया पर भी ये मामला जोर पकड़ रहा है. इस मामले ने एक बार फिर समाज में लव जिहाद के मुद्दे को हवा दे दी है.

Gaza Air Rockets Attack on Israel: गाजा के इस्लामिक लीडर की मौत के बाद फिलिस्तीन ने इजराइल पर छोड़े 200 रॉकेट

Maharashtra Shiv Sena NCP Congress Govt Politics Latest Updates: महाराष्ट्र में सत्ता युद्ध जारी, बीजेपी और शिवसेना के बाद राज्यपाल का शरद पवार की एनसीपी को सरकार बनाने का न्योता

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर