हरियाणा. Nisha murder case सोनीपत की निशा दहिया और उनके भाई के मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मुख्य आरोपी पवन और सचिन को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों अपराधी हत्या के बाद से फरार थे, जिन्हे पुलिस ने दिल्ली के द्वारका इलाके से गिरफ्तार किया है. निशा हत्याकाँड में पुलिस ने दोनों अपराधियों पर एक लाख का इनाम रखा था.

पहलवान सुशील कुमार रेसलिंग अकेडमी में हुई घटना
आपको बता दें हरियाणा में बुधवार को पहलवान निशा, उनकी माँ और भाई को गोली मारी गई थी. गोली लगने के बाद निशा और उनके भाई की मौके पर मौत हो गई जबकि उनकी माँ इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई , जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. खिलाड़ी की मां धनपति की हालत गंभीर है और उन्हें रोहतक पीजीआई में रेफर किया गया है. यह घटना हरियाणा के गांव हलालपुर में स्थित पहलवान सुशील कुमार रेसलिंग अकेडमी में हुए थी. इस घटना के बाद मामलें ने तूल पकड़ लिया है और राजनीति भी तेज हो चुकी है.

नाम के कन्फ्यूजन के चलते हर जगह फैली गलत खबर 
दरअसल, बुधवार को यह घटनां हुए थी, और ख़बरें सामने आई कि नेशनल लेवल की पहलवान निशा दहिया की मृत्यु हो गई है. बाद में उन्होंने एक वीडियो जारी कर अपने जीवित होने की पुष्टि की थी. जिस पहलवान कि इस घटना में मौत हुई थी, वो स्टेट लेवल की चैंपियन है, और उनका नाम भी निशा दहिया है. नाम के कन्फ्यूजन के चलते हर जगह गलत खबर फैल गई थी. आपको बता दें कि नेशनल लेवल की चैंपियन निशा दहिया ने कल अपने मुकाबले में गोल्ड मैडल अर्जित किया है.

यह भी पढ़ें:

Varun Gandhi on Kangana Ranaut: कंगना ने कहा भारत को 2014 में मिली ‘असली आजादी’, जिसपर भाजपा नेता वरुण गांधी ने कहा- ‘पागलपन?’

Hindu families from Pakistan will get land in UP, financial assistance to build houses:पाकिस्तान से आए हिंदू परिवारों को यूपी में मिलेगी जमीन, घर बनाने के लिए वित्तीय सहायता

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर