नई दिल्ली. Rashtrapati Bhawan दिल्ली की अति सुरक्षित भवनों में से एक राष्ट्रपति भवन में सुरक्षा व्यवस्था में चूक का मामला सामने आया है. दरसअल एक अनजान गाड़ी राष्ट्रपति भवन के गेट नंबर 35 से अंदर घुसी, जिसमें 1 लड़का और लड़की सवार थे. हालांकि इसी दौरान वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया. वारदात सोमवार की रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है. गाड़ी लड़का चला रहा था और लड़की उसके साथ बैठी हुई थी, दोनों ने राष्ट्रपति भवन के लगभग 3 बेरिकेट्स को पार किया जिसके बाद दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने बताया कि दोनों नशे की हालत में थे. लम्बी पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद दोनों को ज़ैल भेज दिया गया है. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि दोनों गलती से राष्ट्रपति भवन में घुस गए थे या कोई अन्य वजह है. इस मामलें के बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट हो गई है और राष्ट्रपति भवन समेत आस-पास के इलाकों में गस्त बड़ा दी है.

यह भी पढ़ें:

Supreme court on Delhi Pollution : प्रदूषण पर सुप्रीम कोर्ट के कड़े रुख के बाद दिल्ली में वर्क फॉम होम, स्कूल कॉलेज बंद और फैक्ट्रियों में ताला

Easy Way To Make Besan Halwa सर्दियों में बेसन का हलवा, बनाने का आसान तरीका

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर