नई दिल्ली.  Rahul Gandhi Slams Central Government देश में हुई बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से लोग परेशान है. आम जनता से लेकर विरोधी पार्टियां बीजेपी को इस मुद्दे पर घेरकर आए दिन सरकार को तंज कश रही है. वहीं बीजेपी का इस पर कहना है की विरोधी पार्टियां देश में लोगो को भड़काने का काम कर रही है. एसी क्रम में आज कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गाँधी ने केंद्र सरकार पर ट्वीट कर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, जो पहले मध्यवर्ग में थे, अब ग़रीब हैं जो पहले ग़रीब थे, अब कुचले जा रहे हैं, कहां गए जो कहते थे अच्छे दिन आ रहे हैं?

ट्वीट में राहुल गाँधी ने एक सर्वे (survey) का हवाला देते हुए बताया की, जिस तरह पिछले 8 साल में बेरोजगारी, गरीबी बड़ी है उतनी तेज वृद्धि आजतक नहीं देखी गई.

घरों का बजट बिगड़ा

दरसल आम जनता बढ़ती महंगाई से परेशान है. वहीं पिछले 2 साल से कोरोना के बाद देश के जो हालत है, उस में कम आयु वाले लोगों के लिए 2 वक़्त की रोटी खाना मुश्किल हो गया है. सरकार चाहे महंगाई पर लगाम कसने के लाख दावे कर रही है, लेकिन यह दावे सच्चाई से कोसों दूर हैं. महंगाई के कारण लोगों के घरों का बजट बिगड़ चुका है और बाजार में दाल, सब्जियों, सरसों तेल, दूध, कपड़ा, रसोई गैस के लगातार बढ़ रहे दाम ने आमजन की कमर तोड़ दी है.

यह भी पढ़ें:

UP Assembly Election : विधानसभा चुनाव से पहले लखीमपुर से गोरखपुर तक छा गईं प्रियंका गांधी

Dengue Diet Tips In Hindi : डेंगू के मरीज न खाएं ये चीजें, और बढ़ सकती है परेशानी

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर