पंजाब. Punjab 2022 पंजाब में अगले साल विधासभा चुनाव होने है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने मुद्दों को लेकर प्रचार- प्रसार कर रही हैं. इसी बीच चुनाव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. कोरोना काल के दौरान लोगों के मशीहा बनें, सोनू सूद ने पंजाब विधानसभा से चुनाव लड़ने से इंकार किया है. हालांकि उनकी बहन मालविका सूद सच्चर (Malvika Sood Schchar) पंजाब से चुनाव लड़ेंगी। अभी यह साफ़ नहीं है कि वो कौन सी पार्टी और किस सीट से चुनाव लड़ेंगी, या फिर स्वंत्रत चुनाव में अपनी किस्मत आज़माएंगी।

कोरोना काल में सोनू सूद के साथ काम करके चर्चा में आई थीं मालविका
कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों को मदद पहुंचाने से लेकर आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों को सहायता तक, इन सभी कार्यों में मालविका सूद सच्चर से सोनू सूद के साथ मिलकर काम किया था. इसी साल जून में उन्होंने राजनीति में आने के संकेत दिए थे, जो अब साफ़ दिखाई दे रहा है. मालविका ने कहा था कि उन्हें राजनीति में आने से कोई परहेज नहीं है, उन्हें जनसेवा का विस्तार करना है. अभी भी मालविका अपने भाई के साथ मिलकर लोगों की मदद कर रहे है.

आपको बता दें कुछ समय पहले मालविका सूद सच्चर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, जिसमें वो पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ नजर आ रही थी. हाल ही में पंजाब के पूर्व सीएम ने अपनी नई पार्टी का एलान किया था, ऐसे में मुमकिन है कि मालविका का उनसे मिलना आगामी चुनाव से जुड़ा हो सकता है.

यह भी पढ़ें:

26 Naxalites killed in Encounter: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस के साथ मुठभेड़, 26 नक्सली हुए ढेर

Industries in Punjab: औद्योगिक इकाईयों को दी विशेष छूट: सरकारिया

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर