महाराष्ट्र. Drug case पुणे कोर्ट ने धोखाधड़ी मामले में NCB के गवाह किरण गोसावी की पुलिस हिरासत की अवधि 1 और दिन बढ़ा दी है. अब किरण गोसावी को 9 नवंबर तक पुलिस की हिरासत में रहना होगा। आपको बता दें कि कोर्ट ने आर्यन ड्रग केस मामले में गवाह किरण गोसावी को 8 नवंबर तक धोखाधड़ी मामलें में पुलिस हिरासत में भेजा था, जिसके बाद उनकी हिरासत की अवधि को 1 दिन के लिए बढ़ाया गया है.

आपको बता दें महाराष्ट्र ड्रग केस मामले में NCB के गवाह किरण गोसावी को पहले तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया था . किरण गोसावी को धोखाधड़ी मामले में फरसखाना पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था, जिसके बाद कोर्ट ने किरण गोसावी को 5 नवंबर तक पुलिस कस्टड़ी में भेजा था. अब एकबार फिर गोसावी को 9 नवंबर तक पुलिस हिरासत में रहना होगा। फरसखाना पुलिस के अलावा लश्कर पुलिस (Lashkar police) ने भी कोर्ट से किरण गोसावी की कस्टडी की मांग की थी. इसपर कोर्ट ने बताया की फरसखाना पुलिस के जांच पूरी होने के बाद लश्कर पुलिस को गोसावी की कस्टडी दी जाएगी।

किरण गोसावी पर तीन केस दर्ज

किरण गोसावी को मुंबई पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया था. उन्हें पुलिस ने 28 अक्टूबर को 18 लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले में कटराज इलाके से गिरफ्तार किया गया था. आरोप है कि उसने लोगों को नौकरी के लिए विदेश भेजने के नाम पर पैसे ठगे थे. आपको बता दें कि पुलिस ने पुणे पुलिस ने पीड़ित को धमकाने और साजिश रचने के आरोप में गोसावी पर एक और केस दर्ज किया था. किरण गोसावी के खिलाफ तीन पीड़ितों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पर केस दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें:

Diwali at Ayodhya : 2030 तक अयोध्या दुनिया का सबसे बड़ा ‘आध्यात्मिक पर्यटन’ स्थल होगा: जी किशन रेड्डी

Legislative Council Elections 54 विधान परिषद सीटों 10 दिसंबर को वोटिंग

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर