Chennai Rainfall.Tamil nadu चेन्नई में भारी बारिश के बाद आम जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया है. कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालत है. कुछ इलाकों में बचाव और राहत कार्य जारी है, वहीँ, कुछ इलाके ऐसे है जहाँ लोग पानी, बिजली और खाने के लिए तरस रहे है. टीनगर का वेस्ट मम्ब्लम इलाका इस वक्त बदहाल है, लोगों के घरों में पानी भर चुका है. लोग खाने-पीने की चीजे लेने के लिए पानी के तालाब को तैरकर पार करते हुए नज़र आ रहे हैं. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की है और बचाव कार्य की जानकारी उनके साथ साझा की है.

शैक्षणिक संस्थानों में दो दिन का अवकाश घोषित

चेन्नई में भारी बारिश के बाद हालत गंभीर है. लोगों को आवागमन में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग की ओर से जारी चेतवानी के अनुसार चेन्नई में शैक्षणिक संस्थानों को 2 दिन तक बंद रहेंगे।

कई अस्पतालों में घुसा पानी

चेन्नई में बारिश के चलते कई अस्पतालों में पानी घुस गया है. केकेनगर के बड़े हॉस्पिटलों में पानी निकालने का काम जारी है, वहीँ शहर में मौजूद छोटे अस्पतालों में अभी भी पानी भरा हुआ है. पानी भरने की वजह से स्वास्थ्य सेवा में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. केकेनगर के एक छोटे अस्पताल का हाल ये है कि यहां एंट्री गेट तालाब में तब्दील हो गया है. मरीजों को स्वास्थ्यकर्मियों का हाथ पकड़ कर अंदर आना पड़ रहा है. सभी मरीजों को 1st फ्लोर में शिफ्ट किया गया है और पानी निकालने का कार्य जारी है.

यह भी पढ़ें:

Haryana private job reservation law: अब निजी सेक्टर में 30,000 रुपये तक की 75% नौकरियां हरियाणवियों के लिए रिजर्व, नोटिफिकेशन जारी

Yogi Adityanath said – all those who migrated to Kairana should be back: योगी आदित्यनाथ बोले- कैराना में पलायन करने वाले सभी हों वापस

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर