Tuesday, December 6, 2022

LOC पर घुसपैठ की कोशिश कर रहे एक आतंकी को सेना ने किया ढेर

नई दिल्ली. Pakistani terrorist killed  एलओसी के भींबर-गली में सेना ने एक आतंकी को ढेर किया है. दरअसल यह आतंकी पाकिस्तान बॉर्डर को पार कर भारतीय क्षेत्र में घुसने की कोशिह कर रहा था. सेना ने इस आतंकी के पास से हथियार भी बरामद किए है. जम्मू कश्मीर स्थित रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनन्द ने बताया कि सेना का ऑपरेशन अभी भी जारी है, सेना के जवानो ने सतर्कता दिखते हुए इस आतंकी को घुसपैठ कर से रोका हैं.

अक्टूबर में सेना के 9 जवान हुए थे शहीद

आपको बता दें अक्टूबर माह में जम्मू कश्मीर के राजौरी-पूंछ सेक्टर में आतंकियों के साथ 2 अलग-अलग जगह हुई मुठभेड़ में सेना के 9 जवान शहीद हो गए थे. सेना का ऑपरेशन लम्बे समय से जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में जारी है, अभी भी सेना को छिपे हुए आतंकियों का पता नहीं चल पाया है. इसलिए सेना के जवान एलओसी पर चौकस है और ऐसी का नतीजा है कि सेना ने गुरुवार को एक आतंकी को ढेर किया है.

श्रीनगर में मुठभेड़ में टीआरफ के तीन आतंकी ढेर

श्रीनगर में हाल ही में आम नागरिको की हत्या के मामलें में टीआरफ कमांडर समेत 3 आतंकियों को सेना ने ढेर किया था. मारे गए आतंकी में टीआरफ कमांडर मेहरान शल्ला, अहमद मीर, अराफात शेख और एक अन्य व्यक्ति शामिल था. टीआरफ कमांडर मेहरान शल्ला श्रीनगर के ईदगाह इलाके में एक स्कूल के भीतर दो शिक्षकों की गोली मरने के अपराध में शामिल था. सेना लम्बे समय से इस टीआरफ कमांडर की तालाश कर रही थी.

यह भी पढ़ें: 

Corona new Variant: कोरोना के नए वैरिएंट की दस्तक, डेल्टा वैरिएंट से भी ज्यादा खतरनाक

Terrorist Organization in Pakistan गृह मंत्री ने माना प्रतिबंधित संगठनों के स्लीपिंग सेल एक्टिव

 

Latest news