आंध्रप्रदेश. Andra praadesh आंध्रप्रदेश में कई दिनों से हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. पिछले कुछ दिनों से हो रही लगातार भारी बारिश के कारण आंध्र प्रदेश के कई जिलों में नदी, नालें सब उफान पर हैं. आंध्रप्रदेश में बारिश की वजह से 2 दर्जन से ज़्यादा लोग मर चुके है वहीं सेकड़ो लोग बारिश से बेघर हो चुके है. कई इलाकों में लोगो के घरों में पानी घुस गया है, लोग को जरुरी सामान लेने के लिए मिश्किलो का सामना करना पड़ रहा है. आंध्रप्रदेश के नेल्लूर, चित्तूर, कड़पा, जिलों में लगातार बारिश की वजह से, कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालत है, वहीं कुछ लोगो के घर डूब चुके है.

पेन्ना नदी के पास के इलाकों में बाढ़
पेन्ना नदी के आस-पास के इलाकों में पानी घुस चूका है. कई इलाकों में राष्ट्रीय राजमार्ग नदी जैसे दिख रहे हैं. पानी के तेज बहाव में नेल्लूर और विजयवाड़ा के बीच से गुजर रही राष्ट्रीय राजमार्ग टूट कर बह गई.

जगनमोहन रेड्डी ने किया हवाई सर्वेक्षण
मुख्यमंत्री वाई. एस. जगनमोहन रेड्डी ने कडप्पा, अनंतपुरामु और चित्तूर जिलों में क्षति का आकलन करने के लिए हवाई सर्वेक्षण किया. उन्होंने कडप्पा और चित्तूर के जिलाधिकारियों से बात की और नुकसान की जानकारी ली.

यह भी पढ़ें:

Cricket news: विराट कोहली कब लेंगे संन्यास, जाने क्या कह रहे हैं हेड कोच रवि शास्त्री

VHP International President Alok Kumar: हिंदुत्व के प्रति दुर्भावना गलत, बोले विहिप के अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष आलोक कुमार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर