दिमापुर. नागालैंड में अभी विधायकों को शपथ लेनी बाकी है लेकिन विधायक पद की शपथ लेने से पहले ही उनकी मांग सामने आने लगी है. यहां के कुछ विधायकों को अपना कंफर्ट जोन ज्यादा अहम लग रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि विपक्ष की पार्टी के 27 विधायकों में 11 विधायकों ने नागालैंड के आयुक्त और सचिव को पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने मांग की है कि उन्हें रिनॉल्ट डस्टर की जगह इनोवा क्रिस्टा चाहिए. पत्र में साफ कहा गया है कि सुनने में आया है कि विधानसभा सचिव विधायकों के लिए डस्टर गाड़ी एलोट करने पर विचार कर रहे हैं लकिन हमें ये स्वीकार नहीं है.

इन विधायकों ने पत्र में कहा है कि हम विधायकों ने निर्णय लिया है कि हम लोगों को जो गाड़ी एलोट की गई है उसे हम मेंटिनेंस की वजह से स्वीकार नहीं कर सकते हैं. विधायकों ने पत्र में कहा है कि डस्टर की जगह उनके लिए इनोवा क्रिस्टा टॉप मॉडल का इंतजाम किया जाए. फिलहाल अभी कहा नहीं जा सकता है कि विधानसभा सचिव ने इन विधायकों की बात मानी है या नहीं.

जानकारी के लिए बता दें कि रिनॉल्ट डस्टर के टॉप मॉडल की कीमत लगभग 13 लाख रुपये है जबकि इनोवा क्रिस्टा के टॉप मॉडल की कीमत 22 लाख रुपये है. इस मामले पर एक विधायक का कहना है कि उन्हें शनिवार को पता चला कि विधायकों के लिए डस्टर गाड़ी एलोट हो रही है लेकिन ये बताना जरूरी है कि नागालैंड के पहाड़ी इलाके में डस्टर गाड़ी कारगर साबित नहीं होगी, हमें इनोवा क्रिस्टा चाहिए.

Exclusive: चीन और पाकिस्तान से टकराने के लिए सेना से हाथ मिलाकर पटरी बिछाएगी भारतीय रेल

नगालैंड के मुख्यमंत्री टीआर जेलियांग ने दिया इस्तीफा, नेफियू रियो होंगे नए सीएम

VIDEO: नागालैंड विधानसभा में जीत के बाद बीजेपी उम्मीदवार ने उड़ाए नोट, उठाने के लिए टूट पड़े लोग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App