मध्य प्रदेश. New liquor excise policy: कोरोना की रफ़्तार देशभर में काफी कम हो रही है, कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन ही सबसे सटीक और कारगर साबित हुई है. इसी कड़ी में देश भर में व्यापक स्तर पर वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन अब भी लोग वैक्सीन को लेकर पूरी तरह से जागरूक नहीं है. ऐसे में, लोगों में वैक्सीनेशन के प्रति जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए मध्य प्रदेश में कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ लेने वालों को शराब पर 10 फीसदी की छूट मिलेगी.

एक दिन के लिए स्पेशल ऑफर

मध्य प्रदेश के मंदसौर में कोरोना की रफ़्तार कम करने और वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है, इस अभियान के तहत मध्य प्रदेश में कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ लेने वालों को शराब पर 10 फीसदी की छूट दी जाएगी. लेकिन, ये स्पेशल ऑफर सिर्फ आज के लिए है. सिर्फ आज कोरोना की दोनों डोज़ लेने वालों को राज्य में 10 फीसदी की छूट पर शराब मिलेगी. ‘

मंदसौर जिला पीआरओ ईश्वर लाल चौहान ने बताया कि जिला आबकारी अधिकारी ने ये आदेश जारी किया है, जिसके तहत कोविड-19 वैक्सीनेशन की दोनों डोज का सर्टिफिकेट दिखाने पर देशी शराब खरीदने वालों को 10% डिस्काउंट दिया जाएगा.

यह आदेश सिर्फ देशी शराब खरीदने वालों पर लागू होगा. आदेश के तहत मंदसौर शहर की 3 देशी मदिरा दुकानों पर ही यह डिस्काउंट दिया जाएगा. बता दें मंदसौर शहर की सीतामऊ फाटक, भूनिया खेड़ी और पुराना बस स्टैंड पर देसी मदिरा दुकान पर 10% की छूट दी जाएगी.

यह भी पढ़ें :

Farm Laws revokes: कृषि कानूनों की वापसी पर केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक आज, क़ानून वापसी पर लग सकती है मुहर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर को करेंगे Jewar Airport का शिलान्यास, उत्तर प्रदेश को मिलेगा 5वां अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर