Wednesday, June 29, 2022

नई दिल्ली: स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापर, पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनकर मारा छापा

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस दंग रह गई, जब पुलिस ने एक फर्जी ग्राहक को स्पा एंड मसाज सेंटर भेजा. दिल्ली पुलिस को शाहदरा स्थित एक मॉल के स्पा एंड मसाज पार्लर में धंधा चलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद सूचना के खुलासे के लिए पुलिस ने अपनी टीम से एक फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा. लिहाजा अंदर का नजारा देखकर फर्जी ग्राहक के होश उड़ गए और उसने तुरंत पुलिस टीम को सूचना दी.

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने शहादरा के एक मॉल के स्पा और मसाज सेंटर में चल रहे गलत धंधे का पर्दाफाश किया। इस मामले में पुलिस टीम ने महिलाओं व इस धंधे के मालिक समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मॉल के अंदर चल रहे इस रैकेट के बारे में शनिवार को सूचना मिली थी.

मॉल के स्पा एंड मसाज सेंटर में जिस्मफरोशी

मामले की जानकारी के बाद एक फर्जी ग्राहक को स्पा के अंदर भेजा गया था. स्पा सेंटर ने पहले उनसे मसाज के लिए 1,000 रुपये लिये। इसके बाद में संबंध बनाने के लिए 1000 रुपये के अतिरिक्त शुल्क पर बात पक्की करने लगे. इसके लिए उसे 11 युवतियों की तस्वीरें दिखाई गईं. शाहदरा के पुलिस DCP ने बताया कि उनके आदमी के इशारे पर पुलिस की एक टीम ने स्पा और मसाज सेंटर पर छापेमारी की और धंधे के मालिक समेत 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

मामला दर्ज के बाद सभी आरोपी गिरफ्तार

DCP के मुताबिक इस सिलसिले में अनैतिक व्यापार अधिनियम से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्पा की छापेमारी के दौरान लाइसेंस समाप्त पाया गया था. स्पा एंड मसाज सेंटर का लाइसेंस सुनील कटियाल के नाम पर जारी किया गया था. 

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

SHARE

Latest news

Related news