West Bengal

पश्चिम बंगाल. West Bengal नेताजी सुबाष चंद्र बोस की जयंती पर पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प शुरू हो गई. पश्चिमबंगाल के भाटपाड़ा में परिस्थिति इतनी खराब हो गई कि नेताजी को श्रंद्धाली देते वक़्त लोग आपस में इस कदर लड़ने लगे कि बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के सुरक्षाकर्मियों को हवाई फायरिंग करनी पड़ी.

दरअसल, दोनों पार्टियों के बीच विवाद तब हुआ जब नेताजी की 125 वीं जयंती पर नेताजी की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के लिए दोनों पक्ष मूर्ति के सामने खड़े थे. बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के स्थल पर पहुंचते ही टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों पार्टियों के लोग आपस में भीड़ गए. हालत इतने बिगड़ गए की सांसद की सुरक्षा में मौजूद सुरक्षाकर्मियों को हवाई फायरिंग करनी पड़ी और पुलिस को भीड़ को रोकने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ी.

बीजेपी का टीएमसी पर आरोप

वहीँ इस मामलें पर बीजेपी का कहना है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पहले सुबह 10:30 बजे नेताजी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे पार्टी के विधायक पवन सिंह पर हमला किया और उनके खिलाफ नारेबाजी की. जिसके बाद जब उस स्थान पर पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह पहुंचे तो टीएमसी के लोगों ने उनपर भी हमला किया और उनकी गाड़ी को बुरी तरह तोड़ दिया। बिगड़ी परिस्तिथि को देखते हुए प्रशासन ने भाटपाड़ा पर भारी पुलिसबल की तैनाती की हैं.

यह भी पढ़ें:

Coronavirus Update: कोरोना का कहर जारी, 3.37 लाख नये केस, ओमिक्रॉन 10 हजार के पार

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर