हाजीपुर. लोकसभा चुनावों के लेकर सियासत गर्म है और सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. वहीं बिहार के हाजीपुर में एनडीए कार्यकर्ताओं की मीटिंग हुई जिसमें भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के कार्यकर्ता राम मंदिर के मुद्दे पर आपस में भिड़ गए. दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हंगामा हुआ. इतना ही नहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जदयू के राष्ट्रीय सचिव संजय वर्मा के साथ स्टेज के सामने खड़े होकर बदसलूकी भी की और नेताओं के मंच से नीचे उतारने की भी कोशिश की.

हाजीपुर के एक होटल के सभागार में बिहार चुनाव को लेकर एनडीए की बैठक हुई जिसमें जिसमें एनडीए के धटक दल बीजेपी, जदयू एवं लोजपा के कार्यकर्ता और नेता आए. इस बैठक में जदयू के राष्ट्रीय सचिव संजय वर्मा ने कहा कि हाजीपुर में राम मंदिर के मुद्दे को चुनाव में नहीं लाना चाहिए.

बस इस बात को सुनकर बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गए और वह हाथापाई करने पर उतर आए. इस हंगामें को देखकर बीजेपी विधायक मंच से नीचे उतर आए और उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों को समझाया भी. यह हंगामा इतना बढ़ गया था कि दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता सभागर में कुर्सी भी फेंकने पर मजबूर हो गए थे.

करीब आधा घंटे बाद इस हंगामे को शांत कराया और लोगों ने फिर से कई मुद्दों को लेकर बातचीत शुरु की. इस बैठक में बीजेपी नेता लखिन्द्र पासवान ने कहा कि अगर बीजेपी केंद्र में फिर से सरकार बनाती है तो धारा 370 एवं 35ए को हटाया जाएगा. इसके साथ ही वहां मौजूद नेताओं ने यह भी कहा कि हमें एक बार फिर से प्रधानमंत्री को इस पद पर बैठाना है.

दूसरे चरण का चुनाव 18 अप्रैल को 97 सीटें पर होगा जिसमें बिहार की किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका लोकसभा सीट पर वोटिंग होनी है. बिहार में पहले चरण की औरंगाबाद, गया, नवादा और जमुई सीट पर चुनाव हो गया है. इस बार भी बिहार में एनडीए और महागंठबंधन के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है लेकिन इसका रिजल्ट 23 मई को आएगा. बिहार में एनडीए में बीजेपी,जदयू और लोजपा हैं तो वहीं महागठबंधन में आरजेडी कांंग्रेस, आरएलएसपी और हम पार्टीं हैं. 

Shatrughan Sinha to join Congress Social Reaction: कांग्रेस से जुड़ेंगे बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा, पटना साहिब सीट से बीजेपी ने काटा टिकट तो सोशल मीडिया पर लोगों ने कसा तंज- 5 साल मेहनत के बाद सफलता मिल ही गई

NDA Seat Sharing Bihar Lok Sabha Election 2019: बिहार में 17-17 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी बीजेपी और जेडीयू, लोजपा को 6 सीटें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App