July 21, 2024
  • होम
  • Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग केस में NCB के गवाह प्रभाकर साइल की मौत, वकील ने बताई वजह

Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग केस में NCB के गवाह प्रभाकर साइल की मौत, वकील ने बताई वजह

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 2, 2022, 12:38 pm IST

Aryan Khan Drug Case:

मुंबई, आर्यन खान कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामलें (Aryan Khan Drug Case) में गवाही देकर चर्चा में आए पंच प्रभाकर साइल की मैत हो गई है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. प्रभाकर साइल के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए आज सुबह अंधेरी स्थित उनके घर लाया जाएगा।

एनसीबी पर लगाया था गंभीर आरोप

बता दे कि प्रभाकर साइल आर्यन ड्रग केस में स्वतंत्र गवाह थे. उन्होंने खुद को केपी गोसावी का पर्सनल बॉडीगार्ड बताया था. केपी गोसावी वहीं शख्स है जिनकी शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के साथ सेल्फी वायरल हुई थी. आर्यन ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) के सुर्खियों में आने के बाद प्रभाकर ने एनसीबी जोन डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि वानखेड़े उन्हें खरीदने की कोशिश कर रहे है।

ड्रग केस में बने प्रमुख गवाह

प्रभाकर साइल को आर्यन खान ड्रग केस मामले में प्रमुख गवाह माना जाता था. प्रभाकर ने ड्रग के मामले में 25 करोड़ रूपये के भुगतान का दावा किया था. प्रभाकर के दावे के बाद एनसीबी की कार्यशैली पर लोगों ने सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया था और बात यहां तक बढ़ गई थी कि एनसीबी को समीर वानखेड़े और अन्य अधिकारियों का बयान दर्ज करने के लिए पांच सदस्यीय टीम मुंबई भेजनी पड़ी थी।

गौरतलब है कि साल 2021 में 3 अक्टूबर को मुंबई के तट पर एक क्रूज पोत पर एनसीबी की छापेमारी के दौरान शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार लोगों में फिल्म स्टार शाहरूख के बेटे का नाम आने के बाद ये मामला देशभर की मीडिया में सुर्खियां बनने लगा. जिसके बाद एक महीने से भी अधिक वक्त तक इस मामले के चर्चा पूरे देश में रही।

 

यह भी पढ़ें:

Pariksha Pe Charcha 2022 LIVE: परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम शुरू, प्रधानमंत्री मोदी देश भर के छात्रों से कर रहे है संवाद

Kolkata VS Punjab : आज कोलकाता और पंजाब होंगे आमने सामने

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन