नई दिल्ली, ख़बर बॉलीवुड से है जहाँ, एनसीबी ने प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री ( NCB raid at producer Imtiyaz khatri office ) के घर और ऑफिस पर रेड की है. उनका पहले भी ड्रग्स केस में नाम सामने आ चुका है. बताया जा रहा है कि पिछले दिनों रेव पार्टी मामले में पकड़े गए अचित कुमार से हुई पूछताछ के दौरान इम्तियाज खत्री का नाम सामने आया था. इन दिनों एनसीबी ड्रग्स केस को लेकर कई जगह छापेमारी कर रही है. पहले ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी क्रूज पर छापेमारी करने के बाद गिरफ्तार किया गया था. और अब ड्रग्स केस में एनसीबी बॉलीवुड प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर छापेमारी की जा रही है. बता दें कि इम्तियाज के घर के साथ ऑफिस पर भी रेड की है.

इम्तियाज खत्री पर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में भी ड्रग्स सप्लाई करने का था आरोप

बॉलीवुड के मशहूर प्रोडूसर इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस पर पड़ी एनसीबी की छापेमारी से पहले भी इन पर पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लग चुका है. बताया जा रहा है कि इम्तियाज का बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ कनेक्शन है जिसके चलते ही उनका नाम इस तरह से ड्रग्स मामले में पहले भी सामने आया था. सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई हर एंगल से जांच कर रही है. CBI ने इस केस से जुड़े हर शख्स से पूछताछ की थी. इसी दौरान इम्यतियाज को लेकर कई सवाल उठ गए थे. सुशांत और इम्तियाज का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था. बता दें कि जब सुशांत के केस की जांच शुरू हुई थी तब इम्तियाज गायब हो गए थे जिसके बाद से उन पर शक के बादल और गहरे होते चले गए.

यह भी पढ़ें :

Samantha Prabhu: समंथा का ट्रोलर्स को करारा जवाब, मेरा अफेयर था, मैंने अबॉर्शन करवाया, ऐसा कहकर आप मुझे तोड़ नहीं सकते !

Sonth Ke Fayde : सोंठ खाने के हैं अनेकों फायदे, सूखा अदरक सेहत के लिए साबित हो सकती है आयुर्वेदिक दवा