नई दिल्ली. कोरोना वायरस के मद्देनजर देश में लगे लॉकडाउन के चौथे चरण के शुरू होने बाद बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुंबई से अपने गांव उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर के बुढ़ाना पहुंचे. महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार से अनुमति लेने के बाद 15 मई को अपने गांव पहुंचे जहां स्थानीय प्रशासन ने उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटीन रहने का आदेश दिया है. कहा जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी कुछ दिनों में आने वाले त्योहार ईद उल फितर की वजह से मुंबई से अपने घर वापस लौटे हैं.

खास बात है कि मुंबई से बुढ़ाना तक का सफर नवाजुद्दीन ने अपनी गाड़ी से पूरा किया. इस दौरान नवाज के साथ उनकी मां, भाई और भाभी भी मौजूद थे. घर पहुंचकर नवाजुद्दीन सिद्धीकी ने मीडिया से कहा कि वे मुंबई से मुजफ्फर नगर तक 25 जगहों पर थर्मल स्क्रीनिंग से गुजरे हैं. यहां भी आते ही उनका और परिवार का टेस्ट किया गया जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव निकली.

बुढ़ाना पुलिस सर्कल के स्टेशन हाउस ऑफिसर कुशलपाल सिंह ने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपने परिवार संग बुढ़ाना पहुंचते ही स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने अभिनेता के घर का दौरा किया और परिवार की जांच की. जिसके बाद सभी लोगों को 14 दिनों के होम क्वारंटीन में भेज दिया गया.

Virat Kohli Revelation On Acting: विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा संग इस फिल्म में काम करने की जताई इच्छा

Corona Lockdown 4.0 Guidelines: 31 मई तक बढ़ा देशव्यापी लॉकडाउन, जानिए इस दौरान क्या खुलेगा क्या नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर