मुंबई. Who is Jasmin Wankhede समीर वानखेड़े इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं, उनपर आर्यन केस में रिश्वतखोरी के आरोप लगाए गए हैं, जिसे लेकर अब समीर वानखेड़े के खिलाफ जांच चल रही है. एनसीपी नेता नवाब मालिक ने सोशल मीडिया पर समीर वानखेड़े के निकाहनामे को शेयर करते हुए उनके जाती पर सवाल उठाए थे. ऐसे में समीर वानखेड़े की बहन जैस्मिन वानखेड़े भाई की ढाल बनकर सामने आई हैं. पत्नी क्रांति रेडकर ने भी समीर वानखेड़े का सपोर्ट करती हुई नज़र आ रही हैं.

जानिए कौन है जैस्मिन वानखेड़े

समीर वानखेड़े की बहन जैस्मिन वानखेड़े पेशे से वकील हैं, वो बॉम्बे हाईकोर्ट की क्रिमिनल लॉयर के रूप में कार्यरत हैं. जैस्मिन समीर वानखेड़े के लीगल फर्म का हिस्सा हैं, साथ ही वे दुर्गा नाम से महिलाओं और बच्चों के लिए एक एनजीओ भी चलाती हैं. हाल ही में, नवाब मालिक ने जैस्मिन वानखेड़े को लेडी डॉन कहा था. मौजूदा समय में जैस्मिन वाक़ई ही लेडी डॉन बनकर भाई समीर वानखेड़े को सपोर्ट करती नज़र आ रही हैं. जैस्मिन वानखेड़े ने यह भी कहा कि मेरा भाई निडर है, उसकी हरकतों से कई बार हमें डर लगता है, लेकिन हमें उसके साहस पर गर्व है. वह कभी भी कोई गलत काम नहीं करता वह हमेशा सच का साथ देता है. राजनेता उसकी आलोचना कर रहे हैं, लेकिन हम ईमानदार लोग हैं.

क्रांति रेडकर कर चुकी हैं कई फिल्मों में काम

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर मराठी फिल्मों में काम चुकी हैं. क्रांति रेडकर ने फुल 3 धमाल, पिपानी, खो-खो जैसी मराठी फिल्मों में अभिनय किया है. उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों भी काम किया है. वह 2003 में आई प्रकाश झा की फ़िल्म गंगाजल में भी काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें :

नुसरत जहां ने शेयर किया यश दासगुप्ता के साथ हाथ पकड़कर नया वीडियो, कहा- Togetherness

Aryan Case क्या थमेगी समीर वानखेड़े की मुश्किलें?

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर