नई दिल्ली. Nawab Malik Attack Fadnavis -राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता नवाब मलिक ने मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि उनके अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध हैं, उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने जीवन के 62 साल मुंबई में बिताए हैं लेकिन किसी में यह कहने की हिम्मत नहीं है कि वह ऐसे संबंध थे।

“कल देवेंद्र जी ने कहा, ‘मैं दीवाली के बाद बम फोडूंगा’। आपको इंतजार करने की जरूरत नहीं है। कहा जाता था कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन हैं। मैंने अपने जीवन के 62 साल इस शहर में बिताए। किसी की हिम्मत नहीं है। उंगलियों को इंगित करें और कहें कि मेरे अंडरवर्ल्ड कनेक्शन हैं, “मलिक ने मीडिया को बताया।

इससे पहले सोमवार को महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वह जल्द ही मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों के सबूत पेश करेंगे. मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए फडणवीस ने कहा, ‘जयदीप राणा के मेरे या मेरी पत्नी से कोई संबंध नहीं हैं.

उन्होंने कहा, “जिनके अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं, उन्हें मेरे बारे में नहीं बोलना चाहिए। मैं नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों का सबूत पेश करूंगा। मैं दिवाली के बीतने का इंतजार कर रहा हूं।”

देहरादून में हरीश रावत से मिले पंजाब कांग्रेस के नेता, आज करेंगे केदारनाथ मंदिर के दर्शन

NCP नेता देशमुख के बाद डिप्टी चीफ मिनिस्टर अजित पवार पर शिकंजा, इनकम टैक्स ने दिया 1000 करोड़ की संपत्ति सीज करने का नोटिस

Happy Birthday Shahrukh Khan शाहरुख खान ने 56वां जन्मदिन मनाया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर