महाराष्ट्र: आज 13 दिन बाद निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति को जेल से रिहा कर दिया गया है. अपने खराब स्वास्थ्य के चलते बाहर आते ही नवनीत राणा लीलावती अस्पताल चेकअप के लिए गईं जहाँ उन्हें एडमिट करना पड़ा. अब अस्पताल से सांसद के फूट-फूटकर रोने की तस्वीरें सामने आईं हैं.

13 दिन बाद जेल से रिहा हुई थीं नवनीत राणा

बीते दिनों देश में चल रहे लाउडस्पीकर विवाद में कूदीं व मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का संकल्प करने वाली निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा आज लगभग 2 हफ़्तों बाद जेल से बाहर आए हैं. जेल से बाहर आते ही नवनीत राणा को लीलावती अस्पताल चेकअप के लिए ले जाना पड़ा जहाँ उनके बिगड़ते स्वास्थ्य के चलते उन्हीं एडमिट कर लिया गया. अब लीलावती अस्पताल से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आ रही है जो आपको सोचने पर मज़बूर कर देगी कि क्या जेल में नवनीत राणा को सही तरीके से स्वास्थ्य उपचार उपलब्ध करवाया गया? दरअसल, अस्पताल से सांसद नवनीत राणा की फूट-फूटकर रोने की तसवीरें सामने आ रही है.

स्वास्थ्य का हवाला देकर नवनीत राणा ने मांगी थी जमानत

अपनी बिगड़ी हेल्थ के चलते चेकअप के लिए लीलावती अस्पताल गईं नवनीत राणा की रोती हुई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है. यूज़र्स लगातार जेल प्रशासन को कोसते हुए नज़र आ रहे हैं. तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है कि नवनीत राणा की सेहत अच्छी नहीं हैं और वे दर्द से करहा रही हैं. उनके नज़दीक खड़े उनके पति रवि राणा उन्हें सँभालते हुए नज़र आ रहे हैं. बता दें कि नवनीत राणा ने जेल में रहते हुए भी अपनी बिगड़ती सेहत का हवाला दिया था. उस समय उन्होंने आरोप भी लगाया था कि जेल प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है और अब इस तरह से सामने आई तस्वीरों ने सभी को चौंका दिया है. बता दें कि अभी कुछ शर्तों के साथ नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को जमानत दे दी गई है लेकिन वे अभी भी किसी भी सबूत के साथ छेड़-चाँद नहीं कर सकते वहीं, अगर इंवेस्टिगेशन ऑफिसर दोनों को जांच के लिए बुलाता है तो उन्हें जाना होगा.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर