नई दिल्ली/ अहमदाबाद गुजरात के सरदार पटेल मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम करने पर विवाद जारी ही हैं. इस विवाद में अब भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि उन्हें खुद पहल करके नरेंद्र मोदी स्टेडियम का नाम हटवाना चाहिए क्योंकि आज तक सिर्फ सद्दाम और गद्दाफी ने ही जीवित रहते हुए अपने नाम पर स्टेडियम का नाम रखवाया था. उनका कहना है कि नरेंद्र मोदी को खुद ही स्टेडियम से अपना नाम हटवाने की मांग करनी चाहिए और अपना नाम हटवाकर सरदार पटेल का ही नाम रखवाना चाहिए.

बीजेपी राज्यसभा के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि गुजरात के कई लोगों ने उन्हें बताया है कि इस बात को लेकर कई लोगों में रोष है कि सरदार वल्लभ भाई पटेल स्टेडियम का नामकरण कर उसका नाम नरेंद्र मोदी स्टेडियम कर दिया गया है. उन्होने आगे कहा कि इस मामले में पीएम मोदी को जल्द ही एक्शन लेना चाहिए. यह ट्वीट सुब्रमण्यम स्वामी ने “Patriotic Tweeples” को संबोधित करते हुए शुक्रवार को किया था. इस ट्वीट में एक सवाल भी किया. इसमें पूछा था कि क्या भारत के पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू या फिर चीन के माओ और इर्डी अमीन ने ऐसा कोई कदम जीवित रहते उठाया था.

सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है कि गुजरात सरकार को एक घोषणा करनी चाहिए. जिसमे बताया जाए कि स्टेडियम के नामकरण को लेकर पीएम मोदी से सलाह नहीं की गई थी, इसलिए उनका नाम हटाकर सरदार पटेल का नाम फिर से बहाल किया जा रहा है.

गौरतलब है कि अहमदाबाद गुजरात के सरदार पटेल मोटेरा स्टेडियम का फिर से निर्माण किया गया है और इस स्टेडियम का फिर से नामकरण किया गया है. अब इस स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी स्टेडियम कर दिया गया है.

Jharkhand Nursing students Molestion: टॉलरेंस टेस्ट के बहाने नर्सिंग छात्राओं के प्राइवेट पार्ट छूता था निदेशक, गिरफ्तार

Rakesh Tikait On Agriculture Bill: नंदीग्राम में राकेश टिकैत कहा “संसद में एक नई मंडी खोली जाएगी ”

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर