नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के 12 मई के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक इंटरव्यू पर जमकर राजनीति शुरू हो गई है. एक निजी चैनल को इंटरव्यू में पीएम नरेंद्र मोदी ने पीओके स्थित बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि जिस दिन बालाकोट पर सर्जिकल स्टाइक हुई उस दिन बादल घिरे थे. एक्सपर्ट का कहना था कि एयर स्ट्राइक का दिन बदलना चाहिए लेकिन मैंने कहा कि बादल असल में हमारे प्लेन को रडार से बचाने में मदद करेंगे. पीएम मोदी के इस बयान को बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया था जिसे बाद में हटा लिया गया. सोशल मीडिया पर अब उस ट्वीट का स्क्रीनशॉट लगातार वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शन आ रहे हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी के बादल के कारण रडार से फाइटर प्लेन के बचने के बयान पर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांग्रेस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज सकते हुए कहा कि पाकिस्तानी रडार बादलों को पार नहीं कर सकता है ये बड़ी महत्वपूर्ण सामरिक जानकारी हमें मिली जो भविष्य के एयर स्ट्राइक में काम आएगी.

ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स कांग्रेस के को-आर्डिनेटर सलमान अनीस सोज ने भी पीएम मोदी की टिप्पणी पर व्यंगात्मक ट्वीट करते हुए लिखा कि पीएम मोदी के रडार और बादलों वाले कमेंट पर लगता है किसी ने पीएम मोदी से स्पष्टीकरण नहीं मांगा कि रडार प्रणाली काम कैसे करती है. जैसा पीएम बोल रहे हैं बात वैसी ही है तो ये राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा है, हंसने की कोई बात नहीं है.

सुप्रीम कोर्ट के वकील अंशुल लिखते हैं कि पीएम मोदी कहते हैं कि उन्होंने खऱाब मौसम में एयर स्ट्राइक बेहतर समझा क्योंकि बादल प्लेन को रडार से बचा लेंगे और आप लोग राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हैं? सुमंत रमन लिखते हैं कि बीजेपी पर भरोसा करने वाले हजारों लोग अब गूगल कर रहे हैं कि बादलों से रडार के सिग्नल पर क्या असर पड़ता है. अंकुर भारद्वाज नाम के एक शख्स ट्विटर पर लिखते हैं कि ये देखना दुखद है कि अभी तक एक कोई ऐसा रडार ऑपरेटर नहीं ढूढ़ पाया है जो पीएम नरेंद्र मोदी की बात से सहमत हो.

एक और ट्विटर यूजर ने लिखा कि नासा और इसरो के प्यारे वैज्ञानिकों, अपनी खोज बंद करें और पीएम मोदी की शरण में आ जाएं. उन्हें पता है रडार को रोकने के लिए बादल और बारिश का कैसे इस्तेमाल करना है.

Narendra Modi Radar Clouds Surgical Strike Claim: पीएम नरेंद्र मोदी के बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक के दिन मौसम खराबी और बादल में रडार से फाइटर जेट के बचने के बयान से गूगल पर रडार सर्च में उछाल

Subramanian Swamy Interview: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- पुलवामा के बाद बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक नहीं करती नरेंद्र मोदी सरकार तो 160 सीटों पर ही सिमट जाती बीजेपी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App