नई दिल्ली. बिहार के सासाराम से केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता अश्विनी चौबे ने कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने उनकी तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करते हुए कहा कि पीएम मोदी ‘गगन’ और राहुल गांधी ‘नाली का कीड़ा’ हैं. चौबे के इन आपत्तिजनक बयान से काफी बवाल खड़ा हो गया है. चौबे यहीं नहीं रुके उन्होंने चौबे को पागल भी कह डाला. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल को सिजोफ्रेनिया (schizophrenias) बीमारी हो गई है. इस बीमारी में रोगी खुद पागल होता है और दूसरे को पागल कहता है.

स्वास्थ राज्य मंत्री चौबे ने कहा कि, ‘प्रधानमंत्री गगन के जैसे हैं और जो आज कांग्रेस अध्यक्ष हैं उनका आकार कैसा, नाली के कीड़े जैसा.’ राफेल डील को लेकर राहुल द्वारा मोदी पर लगातार हो रहे हमलावर बयानों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि राहुल मे प्रधानमंत्री को झूठा कहा, इससे मुझे बहुत दुख पहुंचा है.

बता दें कि कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के बीच एक दूसरे के लिए इस तरह की भद्दी बयानबाजी से पहले भी बवाल खड़ा होता रहा है. कुछ समय पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी को लेकर भद्दी टिप्पणी की थी. उन्होंने पीएम को नीच आदमी कह दिया था, जिसके बाद पार्टी से उन्हें कुछ समय के लिए बाहर कर दिया गया था. 

राफेल डील को लेकर कांग्रेस पर अरुण जेटली का पलटवार, कहा- झूठ बोल रहे राहुल गांधी, 9 फीसदी सस्ते मिले एयरक्राफ्ट

राफेल पर राहुल और अरुण जेटली के बीच ट्विटर वॉर, JPC से जांच की मांग पर वित्त मंत्री ने याद दिलाई बोफोर्स जांच रिपोर्ट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App