नई दिल्ली/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बृहस्पतिवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में कोरोना वैक्सिनेशन की दूसरी डोज ले ली है. उन्होंने बीती 1 मार्च को कोरोना वैक्सिनेशन की पहली डोज ली थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर दी है, और लोगों से अपील की है कि वे को-विन ऐप पर पंजीकरण करवाकर टीका लें क्योंकि टीकाकरण ही उन चुनिंदा रास्तों में से एक है, जिससे कोरोना वायरस को हराया जा सकता है.

नरेंद्र मोदी ने भारत बायोटेक द्वारा निर्मित स्वदेशी कोवैक्सीन का टीका लगवाया है. जानकारी के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी को कोरोना वैक्सिनेशन टीके की दूसरी डोज पंजाब की नर्स निशा शर्मा ने दी है.

नर्स ने कहा- पीएम मोदी को टीका देना यादगार लम्हा है. पीएम नरेंद्र मोदी को आज पंजाब की नर्स निशा शर्मा ने कोरोना टीके की दूसरी डोज दी. उनके साथ पुडुचेरी की नर्स पी. निवेदा भी थीं, जिन्होंने पीएम मोदी को टीके की पहली डोज दी थी. टीका दिए जाने के बाद नर्स निशा शर्मा ने कहा, ‘मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टीके की दूसरी डोज दी. उन्होंने हमसे बात की. उन्हें वैक्सीन देना और उनसे मिलना मेरे लिए यादगार लम्हा है.’

Maharashtra Corona Latest Update: दर्दनाक मंजर! कोरोना से मरे आठ लोगों का एक चिता पर किया गया अंतिम संस्कार

Lockdown in Raipur : कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से 9 अप्रैल से 19 अप्रैल तक रायपुर में लगा लॉकडाउन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर