नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। कल उन्हे सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपशब्द कहने के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया किया था। बाद में उन्हें जमानत मिल गयी थी। अब खबर है कि नासिक पुलिस ने नारायण राणे को नोटिस भेजा है।

नोटिस में राणे को 2 सितंबर को पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। उद्धव ठाकरे पर विवादित टिप्पणी के मामले में ये नोटिस भेजा गया है। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के खिलाफ इस मामले में अब तक 4 FIR दर्ज हो चुके हैं।

मालूम हो कि नारायण राणे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने की बात कही थी। उन्होंने कहा, ”उस दिन (स्वतंत्रता दिवस) बाजू में खड़े सेक्रेटरी से वो (उद्धव ठाकरे) पूछते हैं कि देश को स्वतंत्र हुए कितने साल हुए। मैं होता तो उन्हें कान के नीचे थप्पड़ मार देता। ये क्या…तुम्हें तुम्हारे देश को स्वतंत्र हुए कितने साल हुए हैं इसकी जानकारी नहीं।”

Chhattisgarh: राहुल से मिले भूपेश बघेल-टीएस सिंह देव, मुख्यमंत्री बदलने की तैयारी!

Pragya Thakur: प्रज्ञा ठाकुर का अनोखा बयान कहा- महंगाई कुछ नहीं कांग्रेस का फैलाया हुआ भ्रम है, कांग्रेस का पलटवार- जल्द मानसिक चिकित्सालय भेजिए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर