Saturday, February 4, 2023

जेल में प्रियंका गाँधी से मुलाकात हुई थी, पिता के बारे में जानकार रो पड़ी थीं: नलिनी

नई दिल्ली. पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के मामले में दोषियों की रिहाई से इस समय देश में आक्रोश है. इस मामले में रिहा हुए दोषियों में से एक नलिनी श्रीहरन ने रविवार को कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी उनसे साल 2008 में जेल में मिलने आई थी, साथ ही इस दौरान उन्होंने अपने पिता राजीव गांधी की हत्या के बारे में पूछा, इस संबंध में नलिनी ने मुलाकात के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि प्रियंका गांधी जब एक दशक पहले वेल्लोर केंद्रीय कारागार में उनसे मिलने पहुंची थी तो वे भावुक हो गईं थी और रो पड़ी थी.

प्रियंका गांधी ने नलिनी से मुलाकात की थी और इस दौरान वो अपने पिता की हत्या के बारे में पूछ रही थी. नलिनी ने बताया कि वह जो कुछ भी जानती थी, उन सब के बारे में उन्होंने प्रियंका गाँधी को बता दिया था. नलिनी ने कहा कि प्रियंका गाँधी से उनकी और जो भी बात हुई उसके बारे में बताया नहीं जा सकता क्योंकि यह प्रियंका के निजी विचारों से संबंधित है. गौरतलब है, नलिनी को 12 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद रिहा कर दिया गया था.

जेल से रिहा होने पर क्या बोलीं नलिनी

जेल रिहा होने पर एक चैनल से बात करते हुए नलिनी ने कहा- “मैं जानती हूं, मैं आतंकवादी नहीं हूँ, मैं इतने सालों तक जेल में रही हूँ, मेरे लिए ये बहुत ही मुश्किल समय था. ऐसे में मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने मेरा समर्थन किया, मैं अपने पर विश्वास रखने के लिए तमिलनाडु के लोगों और सभी वकीलों को धन्यवाद देती हूँ.

 

Dr Vikas Divyakirti: दृष्‍टि IAS कोचिंग चलाने वाले विकास दिव्यकीर्ति का वो राम-सीता बयान जिसपर हो रहा बवाल

आलिया और रणबीर की बेटी से मिलना नहीं होगा आसान, कपूर और भट्ट फैमिली ने बेबी गर्ल के लिये सेट किये रूल्स

 

Latest news