कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक मुस्लिम युवक (24) के साथ कुछ लोगों के द्वारा मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि इस युवक की एक हिन्दू लड़की से रिश्ता था. जिसके कारण उस पर हमला हुआ है. हमला करने वालों ने मारपीट का एक वीडियो भी बनाया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि पीड़ित पर लात घूंसे बरसाए जा रहे हैं. मारपीट के बाद युवक ने बताया कि उसका युवती के साथ पिछले तीन सालों से रिश्ता था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना के समय मुस्लिम युवक युवती से मिलने रेलवे स्टेशन गया था. इस दौरान काफी देर से पीछा कर रहे आरोपी ने उसपर हमला कर दिया. इस दौरान कई और हमलावर आ गए और युवक के साथ मारपीट करने लगे. वीडियो में आरोपियों को धमकी देते हुये साफ सुना जा सकता है. वे कह रहे थे, तुमने जो किया है उसका परिणाम भुगतोगे.

हमलावर कह रहे हैं कि तुम्हारी जिंदगी बर्बाद नहीं कर दी तो अपना नाम बदल देंगे. एक हमलावर कहता है कि इसे कम भीड़भाड़ वाली जगह में ले चलना चाहिए. बताया जा रहा है कि इस घटना में कुछ कट्टरपंथियों का हाथ है.

दिल्ली पुलिस के पास जांच के लिए लंबित पड़े हैं सवा लाख से ज्यादा केस

रोड रेज में हाई कोर्ट के वकील की पत्नी सहित पिटाई, पुलिस नहीं लिख रही FIR

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App