मुन्नवर राणा इस समय तालिबान पर टिप्पणी कर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, ऐसे में अब उनके बेटे तबरेज राणा की गिरफ्तारी की गई है. अपने बेटे की गिरफ्तारी से भड़के मुन्नवर राणा ने यूपी पुलिस और मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

“सबका साथ सबका विकास है तो मुझे भी मंत्री बना दें मोदी जी” : मुन्नवर राणा

मुन्नवर राणा के बेटे तबरेज राणा की खुद पर हमला करवाने के जुर्म में गिरफ्तारी की गई है. ऐसे में मुन्नवर राणा का कहना है कि उनके बेटे की गिरफ़्तारी रायबरेली पुलिस ने नहीं की है, बल्कि उनकी गिरफ्तारी यूपी पुलिस के ज़िद की वजह से हुई है. उनके बेटे पर 211, 120बी धारा लगा दी गई. उसपर बेवजह पुलिस ने आतंकवाद की धारा लगा दी. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, एक सांसद के बेटे के ऊपर भी यही केस चला था तो मोदीजी ने उसको मंत्री बना दिया. तो अगर सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सब है तो मोदीजी मुझे भी भी मंत्री बना दें. क्योंकि मेरे बेटे ने भी वही जुर्म किया है.’

बता दें की 28 जून को मुन्नवर राणा के बेटे तबरेज पर फायरिंग हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने दो शूटर समेत 4 आरोपितों की गिरफ्तारी की थी. तफ्तीश के दौरान आरोपी हलीम, सुल्तान, सत्येंद्र तिवारी और शुभम सरकार ने पुलिस को बताया था कि खुद तबरेज ने अपने ऊपर हमला करवाया था. इस मामले में अब पुलिस ने तबरेज की गिरफ्तारी की है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर