मुनव्वर राणा:

लखनऊ।  विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राणा अब बदले-बदले से नजर आ रहे है. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले मुख्यमंत्री योगी पर हमेशा हमलावर रहने वाले मुनव्वर ने गुरूवार को अपने ट्वीटर हैंडल से कुछ ऐसा लिखा कि सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ उनके ह्रदय परिवर्तन की चर्चा होने लगी।

माँ से इस तरह लिपट जाऊँ कि…

शायर मुनव्वर राणा ने मुख्यमंत्री योगी की मां से मुलाकात वाली तस्वीर ट्वीट करते हुए एक शेर लिखा- ‘मेरी ख़्वाहिश है कि मैं फिर से फ़रिश्ता हो जाऊँ, माँ से इस तरह लिपट जाऊँ कि बच्चा हो जाऊं’ बता दें कि दोबारा उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद सीएम योगी 3 मई को तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड गए थे. जहां पर उन्होंने अपने पैतृक गांव पंचूर पहुंच मां से मुलाकात की थी. मुख्यमंत्री ने इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी साझा की थी।

चुनाव से पहले कही थी यूपी छोड़ने की बात

गौरतलब है कि मुनव्वर राणा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ दोबारा यूपी के मुख्यमंत्री बनते है तो वो उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे. राणा ने बताया था कि अपनी मिट्टी को छोड़ना दुख देता है. लेकिन जब घोसला खतरे में हो चिड़िया भी अपना आशियाना छोड़ देती है।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर