Monday, December 5, 2022

Mumbai:आपस में भिड़े उद्धव और शिंदे के समर्थक, विधायक पर फायरिंग करने का आरोप

 

मुंबई। महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे के बीच लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब शिंदे और उद्धव के समर्थकों के बीच तीखी झड़प देखने को मिली है। मुंबई के प्रभादेवी इलाके में दोनों गुटों के समर्थक आपस में भिड़ गए। यहां तक कि ठाकरे गुट की तरफ से आरोप लगाया गया है कि, शिंदे गुट के विधायक सदासर्वांकर ने दो गोली फायरिंग की है. वहीं, दूसरी गुट की तरफ से भी ऐसे ही कई आरोप लगाए जा रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस हिरासत में कार्यकर्ता

जानकारी के मुताबिक शिंदे गुट के कार्यकर्ताओं ने वॉट्सऐप ग्रुप पर ठाकरे गुट को लेकर आपत्तिजनक बात लिखी, जिसके बाद यह दोनों गुट आपस में भिड़ गए. दरअसल, गणेश विसर्जन के समय भी दोनों गुटों में आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिला. यह घटना बीते दिन देर रात की है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। ठाकरे गुट के कुछ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

25 लोगों के खिलाफ दर्ज मामला

गौरतलब है कि मुंबई के प्रभादेवी इलाके में शिंदे और ठाकरे गुट के समर्थकों के बीच हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. बता दें कि पुलिस ने शिंदे गुट के महेश तेलवने की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया है. हालांकि ठाकरे गुट की तरफ से आरोप लगाया जा रहा है कि पुलिस शिंदे गुट के लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है.

यह भी पढ़े-

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news