मुंबईः  लगातार हो रही तेज बारिश और जगह-जगह हो रहे जलभराव के बीच उबर कैब ने लोगों की मुसीबतों को बढ़ाते हुए तीन गुना किराया वसूलना शुरु कर दिया है. जिसके चलते आम मुंबईकर की और परेशानियां बढ़ गई हैं. तेज बारिश के चलते मुंबई के कई इलाकों हार्बर, नालासोपारा के अलावा और भी कई जगहों पर ट्रेनें देरी से चल रही हैं. इसके अलावा मुंबई के पालघर और ठाणे इलाके में अभी भी तेज बारिश हो रही है जिसके चलते वहां भी बुरी तरह जलभराव की समस्या पैदा हो गई है.

मुंबई में लगातार हो रही बारिश के बीच लागातार अपडेट आ रही हैं कि उबर कैब ने स्थिति का फायदा उठाते हुए लोगों से तीन गुना किराया वसूलना शुरु कर दिया है. जिसके चलते लोगों पर तीन गुना मार पड़ रही है. कई लोगों की शिकायतों के बाद ये जानकारी सामने आई है कि एक उबर कैब या तो पानी भरने के चलते बुकिंग से मना कर रही है तो दूसर तरफ बुकिंग हो जाने पर लोगों से तीन गुना किराया वसूल रही है.

एक तरफ भारी बारिश के चलते सरकारी बस सेवाएं पहले ही ठप हो चुकी हैं तो दूसरी तरफ जगह-जगह पानी भरने की समस्या के चलते ज्यादातर ऑटो और टैक्सी वालों ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं. ऐसे में उबर कैब मौके का फायदा उठा कर लोगों की जेब पर हाथ साफ करने में जुट गई है.

 

इससे पहले शनिवार को मुंबई में बारिश की तुलना में ठाणे और नवी मुंबई जैसे इलाकों में बहुत ज्यादा बारिश हुई जिसके चलते पुणे, ठाणे, नागपुर, कोंकण जैसे इलाकों में बारिश का बहुत ज्यादा असर देखने को मिला है. मौसम विभाग के मुताबिक मंबई के लोगों को बारिश से होने वाली परेशानी करीब 5 दिन और झेलनी पड़ सकती है. मुंबई में सड़कों पर गड्ढे और टूटी सड़कों के खतरे को देखते हुए स्कूल कॉलेजों की छुट्टी कर दी गई है.

Mumbai Rains Live Updates: मुंबई में बारिश की मार झेल रहे लोगों से उबर कैब वसूल रही तीन गुना किराया

तूफानी बारिश से गडकरी और फड़नवीस का नागपुर डूबा, विधानसभा का सत्र स्थगित

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App