July 18, 2024
  • होम
  • मुंबई: पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर बोली- 'उद्धव की चिंगारी कोई नहीं रोक सकता'

मुंबई: पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर बोली- 'उद्धव की चिंगारी कोई नहीं रोक सकता'

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : October 9, 2022, 3:57 pm IST

उद्धव VS शिंदे:

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति में इस वक्त घमासान मचा हुआ है। शिवसेना के दो भागों में टूटने के बाद बाद अब शिंदे और उद्धव गुट के बीच पार्टी पर कब्जे को लेकर लड़ाई छिड़ी हुई है। इसी बीच मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा है कि शिवसेना एक परिवार की तरह है। उद्धव ठाकरे की चिंगारी को कोई भी नहीं रोक सकता है।

शिवसेना पार्टी नहीं परिवार है

किशोरी पेडनेकर ने आगे कहा कि भारत में राजनीति भ्रष्टाचार भयानक रूप दिखा रहा है। पूर्व मेयर ने कहा कि शिवसेना कोई पार्टी नहीं है बल्कि एक परिवार की तरह है। राजनीतिक वजहों से उन्होंने (शिंदे) अपनी मां को बेच दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे बीच के नेता आज हमे इस दहलीज पर ले आए हैं।

एकनाथ शिंदे से नाराज है जनता

मुंबई की पूर्व मेयर ने कहा कि एकनाथ शिंदे से महाराष्ट्र की जनता नाराज है। बाला साहेब के बेटे से लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं। किशोरी पेडनेकर ने कहा कि राज्य में कोई भी नेता उद्धव ठाकरे की चिंगारी को खत्म नहीं कर सकता है। दशहरा रैली में पता चल गया कि लोगों का जमावड़ा किसके साथ है। उद्धव को अपने पिता का नाम लेने से कोई भी नहीं रोक सकता है। वे शिवसेना पक्ष प्रमुख थे, हैं और हमेशा रहेंगे।

तीर-धनुष पर ECI ने लगाई रोक

बता दें कि शनिवार को चुनाव आयोग ने शिवेसना के चुनावी निशान-तीर धनुष पर बड़ा फैसला सुनाया। इलेक्शन कमीशन ने शिवसेना के नाम और उसके चुनाव निशान पर अगले आदेश तक के लिए रोक लगा दी है। ऐसे में अब अंधेरी पूर्व विधानसभा उपचुनाव को लेकर शिंदे और उद्धव गुट फ्री सिंबल्स में पंसद बता सकते हैं।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन