मुंबई: सुनने में आपको हैरानी जरूर हो रही होगी कि ये कैसा ऐप है जिसके जरिए बॉयफ्रेंड किराए पर लिए जाते हैं. लेकिन यह उतना ही सच है जितना टिंडर ऐप था. जब टिंडर मार्केट में आया था तो लोगों को हैरानी थी कि कैसे एक ऐप के जरिए रिश्ते बनाए जा सकते हैं. अब इसी कड़ी में एक कदम और आगे ऐसा ऐप आया है जिसके जरिए रेंट पर बॉयफ्रेंड पाया जा सकता है. यह उतना ही आसान है जितना किसी अन्य ऐप से खाना, कपड़े, जूते आदि मंगवाना.

मुंबई बेस्ड इस ऐप का नाम है RABF है. इस ऐप को स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त के दिन लॉन्च किया गया था. राब्फ ऐप के संस्थापक कौशल प्रकाश है जो खुद यंग हैं. 29 वर्षीय कौशल ने यह ऐप ह्यूमन इमोशंस को जोड़कर लोगों के सामने प्रस्तुत किया है. उनका कहना है कि यह लोगों की भावनाओं को शेयर करने और अकेलेपन को दूर करने में सहयोग करेगा. आजकल लोग अपनी परेशानियां व मुसीबतें किसी को शेयर नहीं कर पाते और घुटते रहते हैं ऐसे में यह ऐप लोगों का सहारा बनेगा.

बता दें इस ऐप के जरिए आप एक टोल फ्री नबंर पर कॉल कर एक दोस्त बना सकते हैं जिससे अपनी दुख सुख की बातें कर सकते हैं. इस ऐप के जरिए सिक्स पैक ऐब्स वाला जीवनसाथी नहीं बल्कि इमोशनल सपोर्ट करने वाला पार्टनर मिलेगा. इसके जरिए लोगों को कोई प्राइवेट डेट या सेक्सुअल रिलेशनशिप जैसी डेट नहीं मिलने वाली हैं. यह सिर्फ तनाव दूर करने वाला एक ऐप है जिसके जरिए अपनी भावनाओं को आप किसी के जरिए शेयर कर सकते हैं.

आरबीआई ने जारी किए नोट वापसी के आंकड़े तो अरविंद केजरीवाल बोले- नोटबंदी अब तक का सबसे बड़ा घोटाला

RBI ने कहा- नोटबंदी के बाद बैंक में लौटे 99.3% बैन नोट, लोग बोले- डेटॉल ये बचे किटाणु जितना ही था काला धन