Corona blast in mumbai 

मुंबई. Corona blast in mumbai  महाराष्ट्र में बीते 24 घंटो में कोरोना के 36,265 नए मामले सामने आए है. वहीँ इस वायरस से प्रदेश में 13 लोगों की मौत हुई है. देश में एकबार फिर पिछली बार की भांति कोरोना अपना रूप धारण करने लगा है और अबतक हजारो लोगों की जान ले चुका है. मायानगरी मुंबई में कोरोना के 20,000 से अधिक मामलें सामने आए है और 4 लोगों की कोरोना से मौत हुई है.

मुंबई में पॉजिटिविटी रेट 30 फीसदी के पार

महाराष्ट्र सरकार पहले ही लोगों को इस वायरस के प्रति सचेत कर चुकी है, लेकिन इसके बावजूद लोग घूम रहे है और अपनी और आस-पास मौजूद लोगों को खतरे में डाल रह है. सरकार पहल ही साफ़ कर चुकी है यदि हालात पिछली बार की भांति हुए तो जल्द लॉकडाउन का ऐलान हो सकता है. पुरे देशभर में महाराष्ट्र एक ऐसा राज्य है, जहां लगातार कोरोना के मामलों में बढ़त देखी जा रही है. महज 24 घंटो में एक्टिव केस 35000 की संख्या को पार कर चुके है, जो पुरे देश के लिए चिंता की बात है. आर्थिक राजधानी मुंबई में कोरोना का पॉजिटिविटी रेट 30 फीसदी से ऊपर चले गया है, जो हर दिन बढ़ रहा है.

मुंबई में 71 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

देश में पिछले साल आर्थिक राजधानी मुंबई का धारवी कोरोना का हॉटस्पॉट बनकर उभरा था. एक बार फिर यहां हालत पिछली साल की तरह नजर आ रहे है. हर रोज धारवी से 100 से अधिक मामले सामने आ रहे है. इस बीच जनता की सेवा में लगे 70 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आए है, जिन्हें आइसोलेशन में रखा गया है.

 

यह भी पढ़ें:

India Corona Update : दोगुने रफ्तार से बढ़ रहा कोरोना, एक दिन में 90,000 से अधिक नये केस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर