Mukhtar-abbas-naqvi

नई दिल्ली.  Mukhtar-abbas-naqvi केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी शुक्रवार को हाजी अली दरगाह पहुंचे और उन्होंने पीएम मोदी के सलामती के लिए दुआ मांगी। वहीँ, इसके बाद उन्होंने पंजाब के सीएम चन्नी समेत कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि परिवार तंत्र गलत तरीके से लोकतंत्र को हाईजैक करने की कोशिश कर रहा है. पंजाब के मुख्यमंत्री तो मात्र कटपुतली है, असली मास्टरमाइंड तो कोई और है.

दरअसल, 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फ़िरोज़पुर पहुंचना था लेकिन कुछ प्रदर्शनकारियों ने उनके काफिले का रास्ता रोक दिया, जिसके चलते उन्हें अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा. पीएम मोदी को कार्यक्रम के लिए हवाई मार्ग से फ़िरोज़पुर पहुंचना था लेकिन मौसम खराब के चलते उन्हें सड़क मार्ग से भेजा जा रहा था, जहां पर कुछ लोगों ने रास्ते में आकर उनका काफिला रोक दिया और इसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 20 मिनट तक फ्लाई ओवर पर इंतजार करना पड़ा. इस घटना के बाद पूरे देशभर में बीजेपी के कार्यकर्त्ता कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है और इसे पंजाब सरकार और पुलिस की मिलीभगत बता रहे है,.

पंजाब सरकार ने पीएम की सुरक्षा से समझौता किया- नड्डा

वहीँ इस घटना के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस घटना की निंदा करते हुए चन्नी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पीएम पंजाब में करोड़ो की योजनाओ का ऐलान करने के लिए जा रहे थे लेकिन उनका दौरा बाधित हो गया. बीजेपी ऐसी घटिया मानसिकता को पंजाब की तरक्की में बाधक नहीं बनने देगी और पंजाब के विकास के लिए प्रयास जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब के डीजीपी और एसपीजी ने यह आश्वासन दिया था कि रास्ता साफ़ है लेकिन इस सब के बावजूद भी वहाँ प्रदर्शनकारियों पहुंचे और उन्होंने रास्ते को बाधित किया।

यह भी पढ़ें :

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

Grandma has Stained the Relationship : दादी ने किया रिश्ते को दागदार, फिरौती के लिए पौत्र को किया अगवा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर