नई दिल्ली. एशिया के सबसे अमीर शख्स और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी ने कहा है कि अब ग्रुप को युवाओं को आगे लाना है. युवाओं को नई जिम्मेदारी सौंपनी होगी। मुकेश अंबानी ने मंगलवार को कहा कि वह वरिष्ठ सहयोगियों के साथ युवा पीढ़ी को आगे लाना चाहते हैं। कई लोगों ने यह भी उल्लेख करना शुरू कर दिया है कि क्या रिलायंस अब नेतृत्व परिवर्तन से गुजरेगा।

यह याद किया जा सकता है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज भारत में सबसे बड़ा और सबसे प्रतिष्ठित संस्थान है। कंपनी के मुखिया मुकेश अंबानी एशिया के सबसे अमीर शख्स हैं। उन्हें अपने पिता धीरूभाई अंबानी से विरासत में मिला और उन्हें रिलायंस इंडस्ट्रीज का बगीचा मिला। जिसे वे लंबे समय से कुशलतापूर्वक खेल रहे हैं। उनके सक्षम नेतृत्व में, रिलायंस ने नई सफलताओं को छुआ है।

युवा पीढ़ी को रिलायंस इंडस्ट्रीज में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है

जाहिर है, अपने भाई अनिल अंबानी के साथ संपत्ति साझा करने के बाद भी, मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज ने कारोबार की नई ऊंचाइयों को छुआ है। हालांकि अब वह 64 साल के हो चुके हैं, लेकिन उनकी काम करने की क्षमता किसी युवा से कम नहीं है। लेकिन अपने पिता के जन्मदिन के अवसर पर एक समारोह में उन्होंने संकेत दिया कि निकट भविष्य में युवा पीढ़ी को रिलायंस इंडस्ट्रीज में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है। मुकेश अंबानी के दो बेटे हैं। अनंत अंबानी और आकाश अंबानी। इसके अलावा मुकेश अंबानी की एक बेटी निशा अंबानी भी है जो अब शादीशुदा है। अपने पिता धीरूभाई अंबानी के जन्मदिन के अवसर पर मुकेश अंबानी ने स्पष्ट किया कि कंपनी में नए लोगों को उच्च लक्ष्यों के लिए नेतृत्व का अवसर मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि रिलायंस में भी महत्वपूर्ण बदलाव देखने को मिलेगा।

Wait is over for 5G: नए साल में देशवासियों को 5G का तोहफा, सबसे पहले इन 13 शहरो में मिलेगी सेवा

Arjun Kapoor Corona Positive: अर्जुन कपूर कोरोना संक्रमित, गर्लफ्रैंड मलाइका की भी होगी जांच

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर