नई दिल्ली. देश के धनकुबेर और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी का रिश्ता हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ तय हो गया है. गोवा में एक छोटे फंक्शन के दौरान आकाश और श्लोका की प्री- एंगेजमेंट सेरेमनी सेलिब्रेट की गई जिसमें अंबानी परिवार और मेहता परिवार शामिल हुआ. लेकिन इस फंक्शन में मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी नहीं थे. लग रहा है कि इन दोनों भाइयों के बीच अभी भी दूरियां घटी नहीं हैं.

जब अंबानी और मेहता परिवार में रिश्ता तय हुआ तो इस मौके पर दोनों परिवारों ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे और गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया और वहां आरती भी की. मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी की चर्चा जोरों पर है. गोवा में दोनों की एंगेजमेंट सेरेमनी हुई. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गईं. मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो आकाश और श्लोका की शादी साल के अंत तक हो जाएगी.

बता दें, श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. वहीं आकाश देश के सबसे धनी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं. दोनों ही परिवारों ने पहले कुछ भी कहने से इनकार किया था. अंबानी व मेहता परिवार एक दूसरे के अच्छी तरह से परिचित हैं. आकाश व श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशन स्कूल में एक साथ पढ़े भी हैं.

पिछले दिनों रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन एंड फाउंडर नीता अंबानी ने एक कार्यक्रम के दौरान अपने बच्चों को लेकर खुलकर बातचीत की थी. इस दौरान उन्होंने अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी पर कहा था कि मुकेश और मैंने अपने बच्चों को आजादी दी है. उन्हें अपनी लाइफ पार्टनर का चयन करने की पूरी आजादी है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि जब मेरा बेटा शादी करना चाहेगा और वो जिससे भी शादी करेगा, हम उसका स्वागत करेंगे.

भारत के धनकुबेर मुकेश अंबानी जेब में कितने पैसे रखकर चलते हैं, आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते

सगाई पर मुकेश अंबानी की होने वाली बहू श्लोका मेहता ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और श्लोका मेहता की गोवा में हुई सगाई, साल के आखिर में होगी शादी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App