Mukesh Ambani Become Grand Parents: देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के घर नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है. दरअसल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने बेटे को जन्म दिया है. श्लोका मेहता ने 10 दिसंबर को बेटे को जन्म दिया है. घर में नन्हें मेहमान के आगमन से अंबानी परिवार बेहद खुश है. अंबानी परिवार के नये सदस्य को चारों तरफ से बधाईयां मिल रही हैं. मालूम हो कि आकाश और श्लोका मेहता ने वर्ष 2019 में मार्च महीने में शादी की थी.

अंबानी परिवार की ओर से इस संबंध में बयान जारी कर कहा गया है कि भगवान श्रीकृष्ण की आशीर्वाद से श्लोका और आकाश अंबानी आज मुंबई में एक बेटे के माता पिता बन गए हैं. नीता और मुकेश अंबानी पहली बार दादा दादी बनने से काफी खुश हैं. इसके साथ ही बयान में यह भी कहा गया है कि धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी के पर पोते का स्वागत खुशी से किया गया है. मां और बच्चा स्वस्थ हैं. इस नये सदस्य के आगमन से मेहता और अंबानी परिवार में अपार खुशी का माहौल है.

मालूम हो कि मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी पिछले वर्ष मार्च महीने में जिओ वर्ल्ड सेंटर में हुई थी. इस आलीशान जश्न में देश और दुनिया के बड़े-बड़े बिजनेसमैन से लेकर नेता और बॉलीवुड की हस्तियां शामिल हुई थी. इतना ही नहीं इस शादी में यूके के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर भी अपनी पत्नी संग आकाश और श्लोका की शादी का हिस्सा बनने पहंचे थे. श्लोका मेहता भारत के मशहूर हीरा कारोबारी रसल मेहता और मोना मेहता की बेटी हैं.

Farmer Protest: किसानों ने जाम किया दिल्ली-कौशांबी मार्ग, कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

Farmers Bill Bharat Band: किसान बिल के विरोध में सड़कों पर निकले आप विधायक, पुलिस पर लगा सीएम अरविंद केजरीवाल को बंधक बनाने का आरोप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर