नई दिल्ली. पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के पिता और माता कोरोना पॅाजिटिव हो गए हैं, इसके बाद उन्हें रांची के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. धोनी के माता-पिता का इलाज पल्स सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में चल रहा है. बुधवार को, भारत ने कोरोनोवायरस संक्रमण के 2.95 लाख मामले दर्ज किए.

इस बीच, धोनी इस समय मुंबई में हैं जहां वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का नेतृत्व कर रहे हैं. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अपने मैच खेल रहा है. अपने अगले दो मैचों के पूरा होने के बाद, टीम टूर्नामेंट के अगले चरण के लिए दिल्ली चली जाएगी. सीएसके ने अब तक खेले गए तीन मैचों में से दो मैचों में जीत हासिल की है और अगले दिन बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगा.

सीओवीआईडी ​​-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर, झारखंड सरकार ने मंगलवार को 22 अप्रैल से 29 अप्रैल तक राज्य में लॅाकडाउन की घोषणा की, लॉकडाउन के दौरान, आवश्यक सेवाएं जारी रहेंगी. धार्मिक स्थल खुले रहेंगे लेकिन श्रद्धालुओं का जमावड़ा नहीं होने दिया जाएगा. राज्य सरकार के आदेश के अनुसार, लॅाकडाउन के दौरान कृषि, निर्माण, औद्योगिक और खनन गतिविधियों की अनुमति दी जाएगी.

PM Modi Address Nation: कोरोना संकट पर नरेंद्र मोदी ने किया देश को संबोधित, कहा- देश को लॉकडाउन से बचाना हैं

Corona Cases in India: देश में लगातार सातवें दिन 2 लाख 95 हजार से ज्यादा कोरोना केस, 24 घंटे में 2,023 नई मौते दर्ज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर