श्रीनगर. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों जम्मू कश्मीर में सेना में ट्रेनिंग ले रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया का वेस्टइंडीज दौरा दरकिनार कर सेना में ट्रेनिंग लेने का फैसला किया. सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि से नवाजे गए एमएस धोनी इन दिनों साउथ कश्मीर में विक्टर फोर्स के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं. इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी की प्रतिदिन कोई नई फोटो या फिर वीडियो वायरल हो जाना आम बात है. एमएस धोनी की सेना के कैम्प की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में धोनी कैम्प नें अपने जूते पॉलिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सेना के कैम्प से वायरल हुई ये महेंद्र सिंह धोनी की एकदम ताजा तस्वीर है. इस तस्वीर में वह अपने आर्मी की वर्दी में नजर आ रहे हैं और ट्रेनिंग पर जाने से पहले अपने कमरे जूते पॉलिश कर रहे हैं. गौर से देखा जाए तो ये कमरा बहुत छोटा है. उस कमरे में धोनी एक आम सैनिक की तरह रुककर ट्रेनिंग कर रहे हैं. धोनी की सादगी को देखकर ये कह पाना मुश्किल है कि यही वो धोनी हैं जो एक वर्ष में 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करते हैं.

एमएस धोनी 31 जुलाई से सेना में ट्रेनिंग ले रहे हैं. वह 15 अगस्त तक अपनी बटालियन के साथ रहेंगे. जम्मू कश्मीर में तैनात महेंद्र सिंह धोनी की पहली झलक उस समय सामने आई जब वह सेना के जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आए. ड्यूटी संभालने के बाद एमएस धोनी रविवार को अपने सेना जवानों से साथ बॉलीवॉल खेलते नजर आए. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में धोनी अपनी टीम की तरफ से सर्विस करते दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है.

टीम इंडिया को दो क्रिकेट वर्ल्ड कप जिता चुके महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2011 में जुड़े थे. साल 2015 में उन्होंने आगरा ट्रेनिंग कैम्प में सेना के विमान से पांच पैराशूट जम्प लगाकर क्वालीफाइड पैराट्रूपर भी बन गए थे. हाल ही इंग्लैंड में खेले गए क्रिकेट वर्ल्ड कप में महेंद्र सिंह धोनी ने बल्ले और विकेट के पीछे शानदर प्रदर्शन किया. वह भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले चौथे क्रिकेटर थे. 9 और 11 जुलाई को मैनचेस्टर में उन्होंने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबले में शानदार पारी खेलकर भारत को जीत के करीब ला दिया. लेकिन मार्टिंन गुप्टिल के थ्रो पर रन आउट होने के बाद भारत की सेमीफाइनल जीतने की उम्मीदें चकनाचूर हो गईं.

MS Dhoni Army Camp Latest Video: भारतीय सेना के जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आए लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Mahendra Singh Dhoni Patrolling In Jammu Kashmir Article 370 Revoking: महेंद्र सिंह धोनी बने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के गवाह, घाटी में हैं ले रहे हैं आर्मी ट्रेनिंग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर