इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. यंहा पर एक मामा ने अपनी नाबालिग भांजी के साथ रेप किया. लड़की अपनी नानी के घर पढ़ाई करने आई थी. इस मामले में घरवालों को जैसे ही पता चला तो पूरा परिवार हैरान रह गया. बच्ची के परिवार वाले पीड़िता को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे और इस घटना की शिकायत की.

जानकारी के अनुसार, 16 साल की नाबालिग लड़की पढ़ाई के सिलसिले में अपने नानीघर आई थी. परिवार वाले चाहते थे कि उनकी बेटी वहां रहकर आगे की पढ़ाई करे और भविष्य अच्छा करे. लेकिन, उसका मामा अपनी ही नाबालिग भांजी के घर में आते ही उसे गन्दी नियत से देखने लगा. उसने नाबालिग पीड़िता के साथ शारीरिक दुष्कर्म करना शुरू कर दिया और उसे डराने-धमकाने भी लगा. उसने अपनी भांजी को धमकी भी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो वह उसे नहीं छोड़ेगा.

बच्ची ने घरवालों को सुनाई आपबीती

इस घटना के बाद लड़की सहमी-सहमी रहने लगी. एक दिन लड़की के परिवार वाले उससे मिलने आए तो उन्हें कुछ अजीब लगा. जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी से इसकी वजह पूछी तो लड़की ने पूरा राज खोल दिया. ये सब सुनकर लड़की के परिजन भड़क गए और बेटी को लेकर स्थानीय थाने विजय नगर थाने पहुंचे. पुलिस ने नाबालिग पीड़िता और परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी मामा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने ये बात कही कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने का प्रबंध किया जाएगा.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर