मध्य प्रदेश: MP के छतरपुर जिले में बेहद शर्मसार करने वाला मामला आ रहा है. छतरपुर जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में चलती ट्रेन में एक युवती के साथ छेड़छाड़ हुई। जिसके बाद युवती द्वारा विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट करके उसे चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया। युवती की उम्र 22 साल बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, युवती को गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल भर्ती कराया गया. जहाँ पर उसकी हालत नाजुक होने के कारण डॉक्टरों ने उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया है. इस पूरे मामले की जांच जबलपुर जीआरपी थाने की टीम कर रही है. जीआरपी की पुलिस टीम ने इस घटना के आरोपियों की धरपकड़ में भी तेज़ी से जुटी हुई है.

ख़बर के मुताबिक, बांदा जिले की रहने वाली 22 साल की लड़की 27 अप्रैल को छतरपुर के पास बागेश्वर धाम में दर्शन करने के लिए आई थी. बागेश्वर धाम के दर्शन करने के बाद वह ट्रेन से वापस अपने घर जा रही थी. तभी राजनगर के पास चलती ट्रेन में एक युवक ने उसे पहले परेशान किया गया और फिर जबरदस्ती करते हुए छेड़छाड़ करने की कोशिश की जिसका लड़की ने विरोध किया तो युवक ने लड़की के साथ मारपीट करते हुए उसे ट्रेन से धक्का देकर बाहर फेंक दिया।

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर