नई दिल्ली. मध्य प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. कोलार इलाके में छह साल की एक लड़की के साथ उसके दादा और एक अन्य व्यक्ति ने नाबालिग के 3 वर्षीय भाई के सामने  से बलात्कार किया. यह घटना लगभग आठ दिन पहले हुई थी, हालांकि, गुरुवार को लड़की की मां को उसकी बेटी के साथ हुए रेप के बारे में पता चला. पीड़िता की मां बगल के पुलिस थाने में जाकर मामला दर्ज करीृा दिया और पुलिस ने लड़की के दादा और आदमी को गिरफ्तार किया गया.

समाचार एजेंसी पीटीआई ने कोलार के पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रकांत पटेल के हवाले से कहा, “दो लोगों को लड़की और उसके तीन साल के भाई से काउंसलरों द्वारा निकाली गई जानकारी के आधार पर गिरफ्तार किया गया है”

इसके अलावा, उन्होंने बताया, “हमारी जांच में पाया गया कि संजय नाम का एक व्यक्ति भाई-बहनों को अपने घर ले गया और फिर लड़की के साथ बलात्कार किया और कुछ समय बाद लड़की के नाना ने भी उसका बलात्कार किया था. घटना की सही तारीख की जांच की जा रही है क्योंकि दोनों इस पर कोई सुराग देने में असमर्थ हैं. दोनों आरोपियों ने लड़की के भाई को 20 रुपए देकर घटना को अंजाम दिया. ”
दोनों को भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम, पटेल के प्रावधानों के तहत गैंगरेप के लिए आरोपित किया गया है.

Relief to farmers : खाद निर्माता कंपनियों को खाद के दाम ना बढ़ने के लिए सरकार ने दिया निर्देश

Corona Update : पिछले 24 घंटों में भारत में 1,52,879 कोविड के मामले, 839 लोगों की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर