संभलः उत्तर प्रदेश के संभल में एक महिला से गैंगरेप और फिर उसकी बेरहमी से हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव के 5 दबंगों ने महिला से गैंगरेप के बाद उसे मंदिर ले जाकर जिंदा जलाकर मार डाला. गैंगरेप की वारदात को महिला के घर पर अंजाम दिया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच शुरू कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात को हुई यह घटना राजपुरा पुलिस थाना क्षेत्र की है. गैंगरेप की वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब महिला अपने घर पर सो रही थी. घर पर मृतका अपने दो बच्चों के साथ थी. महिला का पति गाजियाबाद में नौकरी करता है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है.

महिला के पति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव के कुछ लोग उसकी पत्नी के साथ अक्सर छेड़छाड़ किया करते थे. गैंगरेप के बाद उसकी पत्नी ने अपने भाई को फोन किया था. उसने अपने भाई को आपबीती बताई. इस दौरान दबंगों ने पीड़िता को किसी से फोन पर बात करते हुए देख लिया. जिसके बाद आरोपी उसे मंदिर परिसर स्थित यज्ञशाला ले गए और जिंदा जलाकर मार डाला.

मृतका के भाई ने मीडिया को बताया कि उसकी बहन ने 100 नंबर पर फोन किया था लेकिन फोन नहीं उठा. उसकी बहन की चीख-पुकार सुनकर भी ग्रामीणों ने उसकी मदद नहीं की. गांव वाले दबंगों के आगे झुक गए. दूसरी ओर पहले तो पुलिस ने इस केस में गैंगरेप होने से इनकार किया लेकिन मामले के तूल पकड़ते ही गैंगरेप और हत्या की धाराओं में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. फिलहाल अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

CM मनोहर लाल खट्टर का बड़ा ऐलान- हरियाणा में रेप का आरोप लगने पर रद्द होगा ड्राइविंग लाइसेंस, छिनेगी राशन कार्ड सहित तमाम सरकारी सुविधाएं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App